24 से 26 अगस्त तक झुंझुनूं के दौरे पर रहेंगी सीएम वसुंधरा राजे!

ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 9:00 PM IST
24 से 26 अगस्त तक झुंझुनूं के दौरे पर रहेंगी सीएम वसुंधरा राजे!
सीएम की आने की सूचना के बाद डीएम ने की बैठक.
ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 9:00 PM IST
करीब तीन साल बाद सीएम वसुंधरा राजे झुंझुनूं आ रही हैं. लगभग कार्यक्रम तय हो गया है. हालांकि कार्यक्रम तय तो पहले भी कई बार हो चुका है, लेकिन इस बार लगता है कि फाइनली सीएम आएंगी.

क्योंकि गत माह से सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर भी इसे लेकर दावे कर रहे हैं. वहीं गत दिनों भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत को भी सीएम ने आश्वस्त किया था. साथ ही तीन सालों में कई बार कार्यक्रम बने और रद्द हुए. ऐसे में लगता है कि इस बार कार्यक्रम तय है.

लेकिन अभी अाधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी नहीं आई है. परंतु आने की खबर के साथ ही जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है. आज अचानक संडे के दिन जिला कलेक्टर ने जिले के अधिकारियों की बैठक बुलाई और सूचना केंद्र में घंटों चली बैठक में केवल सीएम के दौरे की चर्चा हुई.

कलेक्टर दिनेश यादव ने सभी विभागों से जानकारियां हासिल कीं और कहा कि कार्यों को पूरा करने और योजनाओं की क्रियान्वित करने में लापरवाही करने वाले कर्मचारियों-अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए.

बैठक में सभी अधिकारी मौजूद थे. उधर, भाजपा में भी सीएम के आने की सुगबुगाहट हो रही है. सूत्रों के मुताबिक 24 से 26 अगस्त तक सीएम तीन दिन के लिए झुंझुनूं में रहने वाली हैं. आपको बता दें सीएम वसुंधरा राजे अंतिम बार सूरजगढ़ उप चुनाव में डॉ. दिगंबर सिंह के समर्थन में बुहाना में हुई सभा में आई थीं.

इसके बाद डॉ. सिंह के चुनाव हारने के बाद सीएम ने मानो झुंझुनूं से दूरी बना ली. इस दौरान विधायक शुभकरण चौधरी की पत्नी के निधन पर शोक जताने के लिए जरूर सीएम राजे टोंक छिलरी आई थीं. लेकिन सार्वजनिक कार्यक्रमों में सितंबर, 2014 के बाद सीएम यदि आती है तो तीन साल बाद 24 अगस्त को ही आएंगी.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर