• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Coronavirus: झुंझुनूं में 3 पॉजिटिव केस मिलने के बाद पूरे शहर में कर्फ्यू जैसा माहौल

Coronavirus: झुंझुनूं में 3 पॉजिटिव केस मिलने के बाद पूरे शहर में कर्फ्यू जैसा माहौल

शहर में एक नंबर रोड, दो नंबर रोड और नगर परिषद, इलाकों में पूरी तरह से कर्फ्यू जैसा माहौल है.

शहर में एक नंबर रोड, दो नंबर रोड और नगर परिषद, इलाकों में पूरी तरह से कर्फ्यू जैसा माहौल है.

झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिला मुख्यालय पर एक ही परिवार के 3 सदस्य कोरोना वायरस पॉजीटिव (Corona virus positive) पाए जाने के बाद शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है. यह परिवार जहां पर रहता है उसके एक किलोमीटर दायरे में कर्फ्यू (Curfew) लगाया गया है. लेकिन इस एक किलोमीटर के दायरे के अलावा भी गुरुवार को पूरे शहर की अन्य सड़कें भी सुनसान (Deserted) नजर आईं.

  • Share this:
झुंझुनूं. जिला मुख्यालय पर एक ही परिवार के 3 सदस्य कोरोना वायरस पॉजीटिव (Corona virus positive) पाए जाने के बाद शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है. यह परिवार जहां पर रहता है उसके एक किलोमीटर दायरे में कर्फ्यू (Curfew) लगाया गया है. लेकिन इस एक किलोमीटर के दायरे के अलावा भी गुरुवार को पूरे शहर की अन्य सड़कें भी सूनसान (Deserted) नजर आईं. शहर के रोड नंबर 1 पर यातायात (Traffic) को पूर्णतया बंद कर दिया गया है. यहां पर एक भी दुकान नहीं खुली.

शहर को दो अलग-अलग जोन में बांटा
एक ही परिवार के 3 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने के बाद चिकित्सा विभाग ने झुंझुनूं शहर को दो अलग-अलग जोन में बांटा है. चिकित्सा विभाग के मुताबिक हर घर का सर्वे किया जाकर लोगों की स्क्रीनिंग की जाएगी. तीनों मरीजों का अभी झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में ही इलाज चल रहा है. कोरोना पॉजिटिव पीड़ितों की बुधवार को ही पहचान हुई थी. उसके बाद से शहर में लोग जरूरी होने पर ही बाहर निकल रहे हैं. लेकिन जो भी निकल रहे हैं वो पूरी सावधानी बरते हुए हैं. कानून और प्रशासनिक व्यवस्था में लगे कर्मचारी और अधिकारी भी मास्क लगाकर ही अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. शहर में एक नंबर रोड, दो नंबर रोड और नगर परिषद, इलाकों में पूरी तरह से कर्फ्यू जैसा ही माहौल है. कलक्ट्रेट और जिला परिषद में भी सन्नाटा सा ही पसरा रहा.

आगामी आदेश तक सभी स्कूल, कॉलेज और बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित
कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के मद्देनजर राज्य सरकार ने गुरुवार को जयपुर में सीएमओ में उच्च स्तरीय बैठक कर आगामी आदेश तक सभी स्कूल, कॉलेज और बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. सरकार कोरोना वायरस को लेकर पूरी तरह से सतर्कता बनाए है. प्रदेशभर में धारा-144 लगा दी गई है. सीएम अशोक गहलोत लगातार समीक्षा बैठकें कर रहे हैं.



गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, राजस्थान में स्कूल-कॉलेज बंद, परीक्षाएं स्थगित



Coronavirus: NWR में 24 करोड़ रुपयों से ज्यादा के टिकट हुए रिफंड, 4 ट्रेन रद्द

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज