लाइव टीवी

खाने की बात पर हुआ झगड़ा तो तैश में आए ससुर ने कुल्हाड़ी से इकलौती पुत्रवधू को काट डाला
Jhunjhunu News in Hindi

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: January 11, 2020, 8:32 PM IST
खाने की बात पर हुआ झगड़ा तो तैश में आए ससुर ने कुल्हाड़ी से इकलौती पुत्रवधू को काट डाला
पिता भाल सिंह के रोज-रोज के झगड़ों से परेशान उसका बेटा सुनील कई महीनों से पत्नी के साथ अपने ससुराल जाखोद में रह रहा था. दो दिन पहले ही वह अपने गांव गोठड़ी आया था.

झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के बगड़ (Bagad) थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपने इकलौते बेटे की पत्नी को कुल्हाड़ी (Axe) से वारकर मौत (Murder) की नींद सुला दिया.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं जिले के बगड़ (Bagad) थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपने इकलौते बेटे की पत्नी को कुल्हाड़ी (Axe) से वार कर मौत (Murder) की नींद सुला दिया. पुलिस ने एफएसएल (FSL) की टीम के साथ मौका मुआयना किया है. आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है. मृतका के शव (Dead body) का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द  कर दिया गया है.

खाने की बात को झगड़ा हो गया था
बगड़ थानाधिकारी इंद्रप्रकाश यादव ने बताया की हत्या की यह वारदात गोठड़ी गांव में हुई. गोठड़ी निवासी भाल सिंह का शुक्रवार को अपनी पुत्रवधू पूनम के साथ खाने की बात को झगड़ा हो गया था. तैश में आकर भाल सिंह ने पूनम पर कुल्हाड़ी से जोरदार वार कर दिया. वार करने के बाद ही जब वह चिल्लाई तो मोहल्ले के लोग वहां पहुंचे. वहां का दृश्य देखकर सभी दंग रह गए. लोगों ने पूनम को पहले चिड़ावा और फिर पिलानी अस्पताल में दिखाया. पिलानी में चिकित्सकों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया.

ससुर खुद बाहर आकर बताने लगा कि उसने पुत्रवधू को मार दिया है



कुल्हाड़ी से हमला करने के बावजूद भाल सिंह को जरा सा भी डर नहीं था. वह खुद बाहर आकर बताने लगा कि उसने अपने बेटे की पत्नी को मार दिया है. सूचना पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने भाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. शनिवार को जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण नीलकमल भी मौके पर पहुंचे.



दो दिन पहले ही पीहर से ससुराल आई थी बहू
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि भाल सिंह के रोज-रोज के झगड़ों से परेशान उसका बेटा सुनील कई महीनों से पत्नी के साथ अपने ससुराल जाखोद में रह रहा था. दो दिन पहले ही वह अपने गांव गोठड़ी आया था. यहां आने के बाद फिर कलह हुई और भाल सिंह ने पुत्रवधू को मौत के घाट उतार दिया. भाल सिंह की पत्नी की मौत हो चुकी है. पूनम के दो बच्चे हैं.

 

रेप करने में नाकाम रहने पर लड़की को गला घोंटकर मार डाला, नाले में फेंका शव

अजमेर: डेयरी चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी के खिलाफ छेड़छाड़ का एक और मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 7:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading