अपना शहर चुनें

States

पिस्तौल की नोक पर बदमाशों ने लूट ली साढ़े तीन लाख की शराब

राजस्थान में पिस्तौल की नोक पर बदमाशों ने लूट ली साढ़े तीन लाख की शराब (Photo: News18 Creative)
राजस्थान में पिस्तौल की नोक पर बदमाशों ने लूट ली साढ़े तीन लाख की शराब (Photo: News18 Creative)

झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले में बदमाशों ने पिस्तौल (Pistol) की नोक पर शराब के ठेके (Liquor Shop) पर लूट (Loot) की वारदात को अंजाम दिया और सेल्समैन (Salesmen) को बंधक बनाकर उसके साथ जमकर मारपीट की.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले में बदमाशों ने पिस्तौल (Pistol) की नोक पर शराब के ठेके (robbery on liquor shop) पर लूट (loot) की वारदात को अंजाम दिया और सेल्समैन (Salesmen) को बंधक बनाकर उसके साथ जमकर मारपीट की. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने शराब के ठेके से साढ़े तीन लाख रुपए की शराब लूट ली. साथ ही बदमाशों ने ठेके से 70 हजार रुपए नकद भी लूट लिए. घटना के बाद सेल्समैन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस (Jhunjhunu Police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सेल्समैन को बिजली के तारों से बांधकर जमकर पीटा

घटना जिले के नीमड़ी से ढाढोत की है. जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब तीन बजे बोलेरो में सवार होकर 5 से 6 युवक ठेके पर पहुंचे और सेल्समैन देवी सिंह की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर बंधक बना लिया. बदमाशों ने बिजली के तारों से ही सेल्समैन के हाथ बांध दिए. वहीं जब किसी तरह तारों से मुक्त होकर सेल्समैन भागने लगा तो बदमाशों ने सिर पर लोहे के सरिये से उस पर हमला (attack) कर दिया, जिससे सेल्समैन के सिर में गंभीर चोट लग गई.



सेल्समैन देवी सिंह का अस्पताल में इलाज जारी
सेल्समैन देवी सिंह का अस्पताल में इलाज जारी

साढ़े तीन लाख रुपए की शराब लूट फरार हुए बदमाश

लुटेरों ने शराब के ठेके से करीब साढ़े तीन लाख रुपए की शराब व 70 हजार रुपए नगद लूट लिए और मौके से फरार हो गए. सुबह सेल्समैन देवी सिंह ने सिंघाना थाने में रिपोर्ट दी. पुलिस ने घायल सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती करवाया. सेल्समैन ने अज्ञात युवकों के खिलाफ शराब नगदी व सोने की अंगूठी व मोबाइल लूटकर ले जाने का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- BHU में विवाद से चर्चा में आया जयपुर का यह संस्कृत स्कूल, यहां 80% छात्र मुस्लिम

यह भी पढ़ें- अब नहीं बच पाएंगे आदतन अपराधी, पुलिस इस नए प्रयोग के जरिए कसेगी शिकंजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज