लाइव टीवी

झुंझुनूं में 'ड्रीमगर्ल' हेमामालिनी को देखने उमड़ी भीड़, पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 19, 2019, 5:43 PM IST
झुंझुनूं में 'ड्रीमगर्ल' हेमामालिनी को देखने उमड़ी भीड़, पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां
सभा में हेमामालिनी अपने निर्धारित समय से करीब 4 घंटे देरी से पहुंची. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

झुंझुनूं (Jhunjhunu) के मंडावा (Mandawa) में दो दिन बाद होने वाले विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election) के लिए चुनाव प्रचार चरम है. फिल्म अभिनेत्री मथुरा सांसद और बीजेपी (BJP) की स्टार प्रचारक हेमामालिनी (Film star Hemamalini) ने पार्टी प्रत्याशी सुशीला सींगड़ा के समर्थन में विधानसभा क्षेत्र के मलसीसर कस्बे (Malsisar town) में सभा की.

  • Share this:
झुंझुनूं. मंडावा (Mandawa) में दो दिन बाद होने वाले विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election) के लिए चुनाव प्रचार चरम है. क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए दिग्गज नेताओं (Veteran leaders) को जमावड़ा लगा हुआ है. फिल्म अभिनेत्री मथुरा सांसद और बीजेपी (BJP) की स्टार प्रचारक 'ड्रीमगर्ल' (Dream Girl) हेमामालिनी (Film star Hemamalini) ने पार्टी प्रत्याशी सुशीला सींगड़ा के समर्थन में शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र के मलसीसर कस्बे (Malsisar town) में सभा की. इस दौरान हेमामालिनी झुंझुनूं और पार्टी प्रत्याशी का नाम ठीक से नहीं ले पाई, जिससे हास्यास्पद स्थिति हो गई. सभा में हेमामालिनी को देखने के लिए उमड़ी भीड़ (Crowd) को काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी.

झुंझुनूं और बीजेपी प्रत्याशी का नाम ठीक से नहीं ले पाईं
शुक्रवार शाम को आयोजित सभा में हेमामालिनी अपने निर्धारित समय से करीब 4 घंटे देरी से पहुंची. हेमामालिनी के साथ हेलीकॉप्टर में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल भी आए. सभा में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को कोसने वाली हेमामालिनी झुंझुनूं और बीजेपी प्रत्याशी का नाम ठीक से नहीं ले पाईं. उन्होंने दो-तीन दफा झुंझुनूं का नाम लिया, लेकिन वे झुंझुनूं की बजाय झुनझुना ही बोल पाईं. वहीं बीजेपी प्रत्याशी सुशीला सीगड़ा का नाम भी सीगाड़ा कहकर लिया. इससे सभा में हास्यास्पद स्थिति पैदा हो गई. सभा में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी मौजूद रहे.



पुलिस को चलानी पड़ी लाठियां
इससे पहले हेमामालिनी के सभा में पहुंचने पर पार्टी के जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया और सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. सभा में हेमामालिनी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी. हेमामालिनी के पहुंचते ही भीड़ बेकाबू हो गई. बाद में भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी. वहीं पुलिस के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को भी भीड़ संभालने में खासा मशक्कत करनी पड़ी.

कांग्रेस की रीटा चौधरी से है सुशीला सींगड़ा का मुकाबला
Loading...

उल्लेखनीय है कि मंडावा में 21 अक्टूबर को विधानसभा का उपचुनाव है. यहां बीजेपी प्रत्याशी सुशीला सींगड़ा का मुकाबला कांग्रेस की रीटा चौधरी से है.

गर्ल्स स्कूलों में 50 साल से कम उम्र के पुरुष शिक्षक नहीं लगेंगे

पहलू खां मॉब लिंचिंग: अधीनस्थ कोर्ट के फैसले के खिलाफ HC पहुंचे परिजन और सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...