Jhunjhunu: सांसद नरेन्द्र कुमार का डांस वीडियो हुआ वायरल, DJ की धुन पर जमकर लगा रहे हैं ठुमके

वीडियो में सांसद मास्क लगाये हुये डीजे की धुन पर ठुमके लगा रहे हैं.
वीडियो में सांसद मास्क लगाये हुये डीजे की धुन पर ठुमके लगा रहे हैं.

झुंझुनूं सांसद नरेन्द्र कुमार (MP Narendra Kumar Khichad) का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें सांसद डीजे की धुन पर नाचते हुये दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
झुंझुनूं. सांसद नरेन्द्र कुमार खीचड़ (MP Narendra Kumar Khichad) एक बार फिर डांस करते हुये वीडियो वायरल हुआ है. सोशल मीडिया (Social media) में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सांसद खीचड़ डीजे की धुन पर ठुमके लगाते हुये दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो जिले की कमालसर ढाणी में तीन चार दिन पहले हुये एक समारोह का बताया जा रहा है. इससे पहले भी सांसद खीचड़ के डांस वीडियो (Dance video) वायरल हो चुके हैं.

हाल ही में वायरल हुये वीडियो में सांसद मास्क लगाये हुये डीजे की धुन पर ठुमके लगा रहे हैं. लेकिन उनके साथ नाचने वाले अन्य लोगों ने ना तो मास्क लगा रखा है और ना ही सोशल डिस्टेंस मैंटेन कर रखा है. इसके कारण वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. खीचड़ सांसद बनने पहले भी और बाद में भी अपनी बयानबाजी को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं. अब सांसद यह वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

कोटा: रेलयात्रियों की मुसीबतें बढ़ीं, इन 9 ट्रेनों का मार्ग बदला, 2 रद्द, देखें लिस्ट




पहली बार सांसद बने हैं खीचड़
नरेन्द्र कुमार खीचड़ पहली बार सांसद बने हैं. इससे पहले वे मंडावा से लगातार तीन बार विधायक रह चुके हैं. पहले दो बार वे निर्दलीय विधायक जीते. लेकिन तीसरी बार वर्ष 2018 के चुनाव में वे बीजेपी की टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे. तीनों ही बार खीचड़ ने इस क्षेत्र के दिग्गज नेता रहे रामनारायण चौधरी की बेटी रीटा चौधरी को चुनाव में हराया. तीसरी बार विधायक बनने के बाद बीजेपी ने उनको लोकसभा चुनाव में उतारा और वे सांसद बने. खीचड़ एक बार मंडावा पंचायत समिति के प्रधान भी रह चुके हैं. अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले खीचड़ सहज और सरल स्वभाव के माने जाते हैं.

News18 वीडियो की नहीं करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज