स्कूल के मैदान में मिला युवक का शव, आंख से गर्दन तक का हिस्सा चबा गए कुत्ते

बगड़ (झुंझुनूं) में गांव भडौंदा कलां स्थित श्रीमाना मां राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक स्कूल के खेल मैदान में मंगलवार सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है.

News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 10:49 AM IST
स्कूल के मैदान में मिला युवक का शव, आंख से गर्दन तक का हिस्सा चबा गए कुत्ते
स्कूल के मैदान में मिला युवक का शव, आंख से गरदन तक का हिस्सा चबा गए कुत्ते
News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 10:49 AM IST
राजस्थान के बगड़ (झुंझुनूं) में गांव भडौंदा कलां स्थित श्रीमाना मां राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक स्कूल के खेल मैदान में मंगलवार सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बता दें कि शव को आवारा कुत्तों ने जगह-जगह से नौंच रखा था. मृतक की शिनाख्त 28 वर्षीय खुशी मोहम्मद मणियार के रूप में हुई है. वहीं मृतक के पिता मोहम्मद शकूर अली मणियार ने थाने में बेटे की हत्या होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी है. इधर, सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया.

पूरा मामला

दरअसल, स्कूल के खेल मैदान में वन विभाग पौधे लगा रहा है. हर दिन की तरह नरेश कीर पौधों में पानी देने के लिया आया, तभी उसने मैदान में युवक को नग्न अवस्था में पड़ा देखा. इसके बाद वह दौड़कर आसपास के ग्रामीणों को इसके बारे में बताया. थोड़ी देर में घटनास्थल पर ग्रामीण एकत्रित हो गए. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस और मृतक के परिवार वालों को दी गई.

इस दौरान ग्रामीणों ने देखा कि युवक के शव को कुत्तों ने पंजों से जगह-जगह नोच रखा था. उसके कपड़े पूरी तरह से फटे हुए थे. कुत्ते युवक के चेहरे, जबड़े समेत आंख से गर्दन तक का हिस्सा चबा चुके थे. ग्रामीणों ने घटना की सूचना बगड़ पुलिस को दी. इस पर थानाधिकारी इंद्रप्रकाश यादव जाप्ते समेत घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए.

जानकारी के मुताबिक खुशी मोहम्मद (मृतक) अपने बड़े भाई के साथ गांव में ही लोहे का काम करता था. इसी सिलसिले में सोमवार को वह किसी के साथ झुंझुनूं गया था. बता दें कि उसकी अभी शादी नहीं हुई थी. सोमवार शाम को करीब 7.30 बजे अपनी भतीजी को घर से कुछ दूरी पर छोड़कर गया था. फिर फोन पर बात करते हुए लोगों ने उसे स्कूल के खेल मैदान की ओर जाते देखा था. देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने जब फोन किया तो बंद आया.

बहरहाल, जांच में पता चला कि कुत्तों ने शव को करीब 25 फीट की दूरी तक घसीटा था. शव के पास से मोबाइल, चप्पल और कटे-फटे कपड़े पड़े थे. जानकारी मिलने पर सीओ ग्रामीण नीलकमल मीणा मौके पर पहुंचे. थाना अधिकारी इंद्रप्रकाश ने बताया कि भडौंदा कलां निवासी खुशी मोहम्मद चार भाइयों में तीसरे नंबर का है। उसके भाई ने बताया कि वह अविवाहित था. फिलहाल, पुलिस अब मोहम्मद के फोन की कॉल डिटेल निकाल रही है. इसके बाद कुछ पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव: बीजेपी का 'मिशन 25' पूरा करने में जुटी वसुंधरा, एक दिन में कर रही 2-2 रैलियां 
Loading...

ये भी पढ़ें:- राष्ट्रपति पर अपने विवादित बयान पर CM गहलोत ने यूं दी सफाई

ये भी पढ़ें:- बाड़मेर में ओवरलोडेड निजी बस पलटी, 45 यात्री घायल, सात जोधपुर रेफर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार