Jhunjhunu: पुलिस नाबालिग छात्रा का शव कुएं से निकाल रही थी कि लड़के ने दूसरे कुएं में छलांग लगा दी

कुएं से शव निकालने में जुटे ग्रामीण.
कुएं से शव निकालने में जुटे ग्रामीण.

झुंझुनूं जिले के खेतड़ी थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा (Minor girl student) का शव कुएं में पड़ा मिला. पुलिस उसे बाहर निकाल ही रही थी गांव का एक युवक दूसरे कुएं (well) में कूद गया.

  • Share this:
झुंझुनूं. जिले के खेतड़ी नगर थानेकुएं इलाके में एक अजीब वाकया हुआ है. यहां एक गांव के कुएं में नाबालिग छात्रा (Minor girl student) का शव पड़ा मिला. ग्रामीण और पुलिस छात्रा के शव को कुएं (well) से बाहर निकाल रहे थे. उसी दौरान उसी गांव में एक लड़के ने दूसरे कुएं में छलांग लगा दी. इससे उसकी भी मौत (Death) हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया है.

श्योलपुरा गांव में हुई घटना
पुलिस के अनुसार घटना देवता ग्राम पंचायत के श्योलपुरा गांव की है. वहां की एक नाबालिग छात्रा को तीन दिन पहले बहला फुसला कर भगा ले जाने का मामला थाने में दर्ज हुआ था. यह मामला अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज कराया गया था. उसके बाद गुरुवार को नाबालिग छात्रा का शव उसके घर से मात्र पांच सौ मीटर दूरी पर एक कुएं में पड़ा मिला. इसकी जानकारी मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस छात्रा के शव को ग्रामीणों के सहयोग से कुएं से निकालने का प्रयास कर ही रही थी. इसी दौरान सूचना मिली की बाढा की ढाणी सीमा में बने हुए सुखे कुएं में गांव का एक युवक और कूद गया है.

Rajasthan: गहलोत सरकार ने बिजली पेनल्टी को लेकर किसानों को दी बड़ी राहत
दोनों मामले एक दूसरे से जुड़े हो सकते हैं


इस पर पुलिस वहां भी पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को कुएं से बाहर निकाल कर खेतड़ी के अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में वहां दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया. डीएसपी विजयकुमार ने बताया कि पुलिस दोनों मामलों की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस का मानना है कि दोनों मामले एक दूसरे से जुड़े हुये हो सकते हैं. पुलिस इस एंगल के साथ ही अन्य सभी संभावित एंगलों से इन मामलों की जांच-पड़ताल कर रही है. वहीं इस घटना के बाद गांव में चर्चाओं का दौर चल पड़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज