लाइव टीवी

दिवाली की रात ससुराल वालों ने किया बहू का अपहरण, बचाने आए भाई के हाथ-पैर तोड़े

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 28, 2019, 12:52 PM IST
दिवाली की रात ससुराल वालों ने किया बहू का अपहरण, बचाने आए भाई के हाथ-पैर तोड़े
पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई ना किए जाने पर आक्रोशित ग्रामीण पिलानी थाने पहुंचे और वहां जमकर प्रदर्शन किया. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के पिलानी (Pilani) थाना इलाके में दीवाली (Diwali) की रात ससुराल वालों ने बहू का अपहरण (kidnapped) कर लिया. अपहरण की वारदात को रोकने के लिए आए बहू के परिजनों से आरोपियों (Accused) ने जमकर मारपीट (Beating) की. आक्रोशित ग्रामीणों ने देर रात पिलानी थाने पर प्रदर्शन (Demonstration) किया.

  • Share this:
झुंझुनूं. जिले के पिलानी (Pilani) थाना इलाके में दीवाली (Diwali) की रात एक विवाहिता का अपहरण (kidnapped) कर लिया गया. अपहरण की वारदात को रोकने के लिए आए विवाहिता के परिजनों से आरोपियों (Accused) ने जमकर मारपीट (Beating) की. मामले को लेकर देर रात ग्रामीणों ने पिलानी थाने पर प्रदर्शन (Demonstration) किया. पुलिस विवाहिता की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

15 दिन पहले ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था बहू को
वारदात पिलानी थाना इलाके के डूलानिया गांव में रविवार को देर रात हुई. यहां की बेटी वर्षा की शादी 2016 में पुरा की ढाणी में हुई थी. करीब 15 दिन पहले ससुराल वालों ने वर्षा को मारपीट कर घर से निकाल दिया. उसके बाद वह डूलानिया में अपने पीहर में आकर रहने लगी. दिवाली की रात को उसके ससुराल पक्ष के लोग दो गाडिय़ों में सवार होकर आए और लाठियों और सरियों के बलबूते पर वर्षा को अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगे. जब वर्षा के भाई और मां ने इसका विरोध किया तो उनके साथ जमकर मारपीट की गई. भाई के साथ इतनी मारपीट की गई कि उसके हाथ पैर भी तोड़ दिए गए बताए जा रहे हैं. दोनों को पिलानी में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रामीण पहुंचे थाने, जमकर किया प्रदर्शन

ससुराल वाले मारपीट कर विवाहिता को अपने साथ ले गए. इस संबंध में अपहृता वर्षा की मां विद्यादेवी ने पिलानी थाने में मामला दर्ज करवा दिया. लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई ना किए जाने पर आक्रोशित ग्रामीण डूलानिया जीएसएस अध्यक्ष मोहम्मद सलीम के नेतृत्व में थाने पर इकट्ठा हो गए और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. देर रात तक समझाइश का दौर चला. इसके बाद ग्रामीण माने. आरोपियों की तलाश के लिए टीमें भेज दी गई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है. वहीं अपहृता के भाई के सोमवार को पर्चा बयान लिए जाएंगे.

अलवर में पटाखे चलाने पर विवाद, युवक को गाड़ी के नीचे कुचलकर मार डाला

राजस्थान की ट्रांसपोर्ट यूनियनों का फैसला, कोई भी ट्रक कश्मीर नहीं भेजेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...