लाइव टीवी

डबल मर्डर: दो दोस्तों की अलग-अलग स्थान पर मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 29, 2019, 2:04 PM IST
डबल मर्डर: दो दोस्तों की अलग-अलग स्थान पर मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस
पुरानी रंजिश में दोनों युवकों की हत्या की आशंका (सांकेतिक तस्वीर)

झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले में चिड़ावा थाना इलाके के किशोरपुरा गांव के पास मंगलवार सुबह दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले में चिड़ावा थाना इलाके के किशोरपुरा गांव के पास मंगलवार सुबह दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है.

मौके पर एफएसएल, एमओबी और डॉग स्क्वायड 

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 05.30 बजे किशोरपुरा-श्यामपुरा रोड के किनारे पर एक शव पड़ा मिला, इसके करीब आधे-पौन घंटे बाद मटाणा गांव की जोहड़ी में बने मंदिर के पास एक और युवक का शव मिला. शवों की सूचना पर एसपी गौरव यादव, चिड़ावा डीएसपी आरपी शर्मा और चिड़ावा सीआई लक्ष्मी नारायण मौके पर पहुंच गए. उन्होंने मौके का जायजा लेने के बाद एफएसएल, एमओबी और डॉग स्क्वायड को बुलाया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद केहरपुरा सरपंच प्रदीप झाझड़िया और बीजेपी नेता निषित चौधरी भी पहुंच गए. बहरहाल, दोनों शवों की शिनाख्त श्यामपुरा गांव के रहने वाले राहुल जांगिड़ और प्रेम सिंह के रूप में हुई है. दोनों दोस्त बहुत अच्छे थे.

हत्या-murder
मौके पर एफएसएल, एमओबी और डॉग स्क्वायड


बताया जा रहा है कि प्रेम सिंह (मृतक) गांव के ही एक व्यक्ति के यहां ट्रैक्टर चलाता था. घटना वाले दिन रात को करीब 9.30 बजे वह घर से बाइक लेकर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा. बता दें कि जो बाइक प्रेम सिंह लेकर गया था, वो बाइक भी अभी तक बरामद नहीं हुई है.

पुरानी रंजिश में दोनों युवकों की हत्या की आशंका
Loading...

मिली जानकारी के मुताबिक दूसरा युवक राहुल जांगिड़ (मृतक) भी रात को 9.30 बजे तक घर पर ही था. फिर अचानक वह भी घर से बाहर निकल गया. लिहाजा, पुलिस ने ये संभावना जताई है कि दोनों एक साथ निकले थे और इसके बाद किसी पुरानी रंजिश के तहत दोनों की हत्या कर दी गई.

पुलिस ने बताया कि प्रेम सिंह का शव जिस मंदिर के पास मिला, वहां पर लकड़ियां पड़ी थीं. आरोपियों ने प्रेम सिंह की हत्या कर उसके शव को लकड़ियों पर लेटा कर उसे आग भी लगाने की कोशिश की थी, जिससे उसका सिर जला हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं ग्रामीणों ने शव उठाने से मना कर दिया है. उनकी मांग है कि जब तक पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती वे शवों नहीं उठाएंगे.

ये भी पढ़ें:- दौसा में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में मचा बवाल, रिवॉल्वर बरामद

ये भी पढ़ें:- पूर्व गृहमंत्री दिग्विजय सिंह उनियारा का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 2:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...