Jhunjhunu: छत पर सो रहे 2 युवकों को रात के अंधेरे में कुल्हाड़ी से काट डाला, इस दूसरे केस से जुड़े रहे हैं तार...
Jhunjhunu News in Hindi

Jhunjhunu: छत पर सो रहे 2 युवकों को रात के अंधेरे में कुल्हाड़ी से काट डाला, इस दूसरे केस से जुड़े रहे हैं तार...
पुलिस ने आरोपी मां और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. (सांकेतिक चित्र)

शेखावाटी के झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu) में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां के बुहाना थाना इलाके में छत पर सो रहे 2 युवकों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए.

  • Share this:
झुंझुनूं. शेखावाटी के झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu) में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां के बुहाना थाना इलाके में छत पर सो रहे 2 युवकों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए. सुबह जब परिजन छत पर गए तब वारदात का पता चला. एक साथ दो युवकों की हत्या की वारदात से गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

बुहाना इलाके के जैतपुर गांव में हुई वारदात
पुलिस के अनुसार वारदात बुहाना इलाके के जैतपुर गांव में हुई. जैतपुर निवासी राजवीर के मकान की छत पर उसका बेटा दीपक और उसका दोस्त नरेश रात को सोये हुए थे. मंगलवार को सुबह जब परिवार के लोग उनको जगाने के लिए छत पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. वहां दीपक और नरेश के शव खून से लथपथ पड़े थे. इस पर परिजनों ने तत्काल पुलिस का सूचना दी. सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मीणा, पुलिस उपाधीक्षक ज्ञानसिंह और थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में डॉग स्कवायड और एफएसएल की टीमों को भी बुलाया गया. दोनों टीमों ने वहां से साक्ष्य जुटाए हैं.

विवाहिता के गायब होने से जोड़कर देखा जा रहा है मामले को
डीएसपी ज्ञानसिंह ने बताया कि फिलहाल परिवार के लोगों से पूछताछ कर कड़ी से कड़ी मिलाने की कोशिश की जा रही है ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके. वहीं सूत्रों की मानें तो करीब 4-5 दिन पहले उनके पड़ोस से गांव की एक विवाहिता गायब हो गई थी. उसे लेकर मृतक दीपक के भाई कृष्ण पर शंका जाहिर की जा रही है. कृष्ण भी गायब है. पुलिस शुरुआत में इस मामले को महिला के गायब होने के केस से जोड़कर देख रही है. लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है. फिलहाल पुलिस भी इस केस में कुछ कहने से बच रही है.



COVID-19 Update: जयपुर में एक ही मकान में मिले 26 पॉजिटिव, हड़कंप मचा

Jodhpur: रिश्तों का कत्ल, नाबालिग मौसेरी बहन की हत्या कर भाई ने किया सुसाइड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज