झुंझुनूं में भंडारे में प्रसाद लेते श्रद्धालुओं पर की फायरिंग, चार घायल, जयपुर रेफर

Dheeraj | ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 7:07 PM IST
झुंझुनूं में भंडारे में प्रसाद लेते श्रद्धालुओं पर की फायरिंग, चार घायल, जयपुर रेफर
मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है.
Dheeraj | ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 7:07 PM IST
राजस्थान के झुंझुनूं जिले के खेतड़ी क्षेत्र के संजयनगर ग्राम पंचायत के गांव ढहरवाला में रविवार को
भैरुजी मन्दिर में चल रहे भण्डारे में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पास के गांव से दो जीपो में भर कर आए युवकों ने श्रद्धालुओं पर लाठियों से हमला कर फायरिंग कर दी, जिसमें चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.

घायलों में ढहरवाला निवासी इन्द्रपाल मीणा (18) व पिंटू मीणा (24) को नीमकाथाना के एक अस्पताल में ले जाया गया तथा ढहरवाला निवासी विक्रम मीणा (28) व झारखण्ड निवासी लाल बाबू (28) को राजकीय अजीत अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात गम्भीर स्थिति होने के कारण उन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया.

ग्रामीणों ने बताया कि पास के गांव बड़ाबंध की ढाणी के कुछ युवक रात्रि में ढहरवाला में भैरुजी मन्दिर में चल रहे जागरण में आए थे और वहां मंच पर चढ़कर गलत हरकत करने लगे. इसपर ग्रामीणों और आयोजकों ने उन्हें रोका था. इस पर रात्रि में तो वे चले गए, लेकिन रविवार सुबह करीब 11 बजे दो जीपों में भरकर आए तथा मारपीट कर प्रसाद खाते श्रृद्धालुओं पर फायरिंग कर दी.

इस घटना से आक्रोशित गांव ढहरवाला, संजयनगर व करमाड़ी सहित आसपास के गांवों के सैकड़ों
लोग करमाड़ी स्टेण्ड पर एकत्र हो गए तथा खेतड़ी-नीमकाथाना सड़क मार्ग पर दरी बिछाकर बैठ गए और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल, अतिरिक्त अधीक्षक नरेश कुमार, बुहाना उपअधीक्षक रामप्रकाश, नीमकाथाना उपाधीक्षक खुशालसिंह, थानाधिकारी खेतड़ी हरदयाल सिंह, खेतड़ी नगर, सिंघाना, बुहाना, चिड़ावा, नीमकाथाना के थानाधिकारी, पुलिस और आरएसी की टुकड़ी करमाड़ी पहुंची.

 
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर