बिट्स पिलानी के छात्रों से लूट के मामले में पांच गिरफ्तार
Jhunjhunu News in Hindi

बिट्स पिलानी के छात्रों से लूट के मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. सबने खुलासा किया है कि वे नशे के आदि हैं और लंबे समय से बिट्स के विद्यार्थियों के साथ लूटपाट कर रहे हैं.

  • Share this:
झुंझुनूं के पिलानी स्थित बिट्स की न केवल देश में, बल्कि विदेश में भी पहचान है. इन दिनों बिट्स के छात्र लुटेरों के निशाने पर थे. इसका खुलासा बुधवार को हुआ. बुधवार को झुंझुनूं की पिलानी पुलिस ने बड़़ा खुलासा करते हुए बताया है कि अपनी जरुरतें पूरी करने के लिए एक गिरोह बिट्स के विद्यार्थियों को निशाना बनाए हुए था. दरअसल गत दिनों बिट्स के विद्यार्थी आदित्य राठी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था कि वह अपने साथियों के साथ पिलानी के एक होटल से खाना खानकर लौट रहा था कि कुछ युवकों ने उन पर हमला बोल दिया और उनके पैसे और अन्य सामान लूट लिया.

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और मामले में चूरू के हमीरवास निवासी सत्येंद्र उर्फ राजा, घूमनसर निवासी रविंद्र जाट, पिलानी के रवि उर्फ डबलिया, रवि उर्फ भूंडिया और आर्यन उर्फ घोड़ा को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि वे नशे के आदि हैं और अपनी जरुरतें पूरी करने के लिए लंबे समय से बिट्स के विद्यार्थियों के साथ लूटपाट कर रहे हैं. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-
बिट्स पिलानी में मनाया गया गोल्डन जुबली समारोह

VIDEO: बिट्स पिलानी में स्पोर्ट्स टूर्नामेंट 'BOSM' का शुभारंभ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading