होम /न्यूज /राजस्थान /पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हत्याकांडः ईनामी बदमाश समेत जयवीर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हत्याकांडः ईनामी बदमाश समेत जयवीर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नेता राकेश झाझड़िया की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी.

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नेता राकेश झाझड़िया की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी.

Rajasthan News: 22 मई 2021 की रात को सिंघाना थाना इलाके के पुहानियां गांव में हनु यादव पर कैंपर वाहन में आए बदमाशों ने ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

क्रषन सिंह शेखावत

झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं की बगड़ पुलिस ने पुहानियां हत्याकांड के 5 हजार के ईनामी बदमाश समेत जयवीर गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि बगड़ थाना पुलिस ने खानपुर निवासी सत्यवान उर्फ कालू, सिलारपुरी निवासी योगेश तथा ओजटू निवासी सौरभ उर्फ बबलू शूटर को गिरफ्तार किया गया हैं. तीनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को अहम जानकारी मिली हैं. पुलिस जयवीर की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपियों की हिस्ट्रीशीट भी खोलेगी.

दरअसल, पिछले दिनों हुई पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नेता राकेश झाझड़िया की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही बगड़ पुलिस ने जयपुर में सिरसी रोड पर छापा मारा. यहां से तीनों आरोपी पकड़े गए. तीनों आरोपी चिड़ावा थाना इलाके में जानलेवा हमले फायरिंग के मामले में फरार थे.

बता दें कि 22 मई 2021 की रात को सिंघाना थाना इलाके के पुहानियां गांव में हनु यादव पर कैंपर वाहन में आए बदमाशों ने सरिया लाठियों से हमला कर दिया था, जिसमें गंभीर रूप से घायल हनु यादव की मौत हो गई थी. घटना के बाद से आरोपी सत्यवान फरार चल रहा था.

बगड़ थाना क्षेत्र के भड़ौंदा खुर्द निवासी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड में राकेश के पिता महेंद्र सिंह ने दिनेश मालसरिया, अरविंद गब्बर, प्रदीप मांगवा, देशबंधु, रवि बलौदा, विश्व बंधु, अजीत बाबा, उमेश, सोनू, इमरान, मनजीत झाझड़िया, रमेश कुमार, कुलदीप और अन्य के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Tags: Big crime, Bjp rajasthan, Brutal Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें