लाइव टीवी

सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत, जानवर को बचाने में ट्रक से टकराई कार

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: November 22, 2019, 11:55 AM IST
सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत, जानवर को बचाने में ट्रक से टकराई कार
झुंझुनूं - हादसे में चिड़ावा निवासी चार युवकों की मौत

लाल चौक के समीप एक जानवर को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर एक ट्रक (Car collided with Truck) से टकरा गई. चारों युवकों को घायल अवस्था में चिड़ावा के सरकारी अस्पताल Government Hospital) लाया गया जहां डॉक्टर ने 2 को मृत घोषित कर दिया और अन्य 2 झूंझुनूं रेफर कर दिया.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) में चिड़ावा के समीप लाल चौक पर बीती रात हुए दर्दनाक हादसे (Road Accident) में 4 युवकों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक किसी रिश्तेदार को छोड़कर चार युवक चिड़ावा लौट रहे थे. इसी दौरान लाल चौक के समीप एक जानवर को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर एक ट्रक (Car collided with Truck) से टकरा गई. चारों युवकों को घायल अवस्था में चिड़ावा के सरकारी अस्पताल Government Hospital) लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने पूर्व चेयरमैन स्व. ओमप्रकाश सैनी के पौत्र पंकज सैनी और चेतन सैनी को मृत घोषित कर दिया. वहीं प्रदीप और भानुप्रताप को झुंझुनूं रेफर किया गया.

झुंझुनूं ले जाए जाने के क्रम में 2 की मौत

झुंझुनूं ले जाए जाने के क्रम में इनमें से एक युवक ने रास्ते में और दूसरे ने बीडीके अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया. ऐसे में 2 शवों को चिड़ावा अस्पताल और 2 शवों को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवकों को एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया.


घटना की सूचना मिलने पर चिड़ावा एसडीएम जेपी गौड़, चिड़ावा डीएसपी आरपी शर्मा और तहसीलदार ज्वालासहाय मीणा आदि मौके पर पहुंचे. इधर, अस्पताल में भी लोगों की भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि पूर्व चेयरमैन स्व. सैनी के परिवार में आज शादी भी है. इसे लेकर परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन एक साथ चार मौत हो जाने से न केवल सैनी के परिवार बल्कि पूरे कस्बे में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें - भारत से पाकिस्तान भेजे जाने पर बोलीं काजल- जीते जी तो नहीं जाएंगे

ये भी पढ़ें - BHU विवाद पर बोले CM अशोक गहलोत- BJP और RSS को करना चाहिए स्वागत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर