Home /News /rajasthan /

शहीद ओमवीर का शुक्रवार को होगा राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार

शहीद ओमवीर का शुक्रवार को होगा राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार

शहीद ओमवीर. फोटो-(ईटीवी)

शहीद ओमवीर. फोटो-(ईटीवी)

जम्‍मू कश्‍मीर में कूपवाड़ा में आतंकवादियों से मुठभेड में झुंझुनूं जिले के हमीनपुर गांव के शहीद हुए लाड़ले ओमवीर का राजकीय अंतिम संस्‍कार किया जाएगा.

    जम्‍मू कश्‍मीर में कूपवाड़ा में आतंकवादियों से मुठभेड में झुंझुनूं जिले के हमीनपुर गांव के शहीद हुए लाड़ले ओमवीर का राजकीय अंतिम संस्‍कार किया जाएगा. गुरुवार रात तक या फिर शुक्रवार सुबह तक शहीद ओमवीर का पार्थिव देह पहुंचने की संभावना है.

    वहीं ओमवीर की शहादत की खबर के बाद गांव में गमगीन माहौल है. हालांकि शहीद की पत्‍नी को अभी तक उनके पति की शहादत के बारे में नहीं बताया गया है. इसके अलावा गांव में अधिकांश लोगों को ओमवीर के शहादत के बारे में पता है.

    परिजन इस बात की कोशिश में है कि जब तक शहीद ओमवीर का पार्थिव देह गांव नहीं पहुंचे तब तक शहीद की पत्‍नी व मां को कुछ नहीं बताया जाए. हमीनपुर गांव से कुछ दरी पर ढाणी मे रहने वाले ओमवीर तेरह साल पहले 18 गार्ड रेजिमेंट में भर्ती हुआ था वह वर्तमान में 21 आर आर लांस नायक के पद पर तैनात था.

    शहीद ओमवीर के एक दस साल का पुत्र व चार साल की पुत्री है. शहीद के पार्थिव का सभी को इंतजार है. गावं में ओमवीर की शहादत पर जहां सभी गमजदा है वहीं उन्हें गर्व भी है कि उनका लाडला देश के लिए शहीद हो गया.

    शहीद ओमवीर का राजकीय सम्‍मान के साथ शुक्रवार को गांव की स्‍कूल के सामने अंतिम संस्‍कार किया जाएगा.

    Tags: Jhunjhunu news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर