Home /News /rajasthan /

पिता के लिए न्याय मांगने गई बेटी से कोर्ट में ही छेड़छाड़, जांच में जुटी 2 जिलों की पुलिस, अश्लील चैट वायरल

पिता के लिए न्याय मांगने गई बेटी से कोर्ट में ही छेड़छाड़, जांच में जुटी 2 जिलों की पुलिस, अश्लील चैट वायरल

Jhunjhunu Crime News: राजस्थान के झुंझुनूं में एक कर्मचारी की बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत थाने में हुई है.

Jhunjhunu Crime News: राजस्थान के झुंझुनूं में एक कर्मचारी की बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत थाने में हुई है.

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं और सीकर (Jhunjhunu and Sikar) जिले के अलग-अलग थानों की पुलिस युवती से छेड़छाड़ और अश्लील चैट करने के मामले की जांच कर रही है. मामला राजस्व अपील अधिकारी कैंप कोर्ट झुंझुनूं में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी दिव्यांग कर्मचारी को उसकी वेतनमान का लाभ न मिलने से जुड़ा हुआ है. कर्मचारी की बेटी ने उसके साथ कोर्ट परिसर में ही छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं.

अधिक पढ़ें ...

झुंझुनूं. राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनूं में युवती से छेड़छाड़ का संगीन मामला सामने आया है. राजस्व अपील अधिकारी कोर्ट में कार्यरत एक कर्मचारी की बेटी ने जब अपने पिता के लिए चयनित सेवा लाभ मांगा तो बदले में कोर्ट के दो अधिकारी उसकी आबरू पर ही हाथ डाल दिया. पीड़िता ने उसके साथ कोर्ट में छेड़छाड़ करने, रुपए मांगने और विभाग के जयपुर कार्यालय में कार्यरत एक कर्मचारी के छेड़छाड़ करने का सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने घटना की एफआईआर सीकर के कोतवाली और बगड़ थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल मामला राजस्व अपील अधिकारी कैंप कोर्ट झुंझुनूं में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को उसकी वेतनमान का लाभ न मिलने से जुड़ा हुआ है. इसके लिए उसकी बेटी ने राजस्व अपील कोर्ट सीकर में गुहार लगाई. पीड़िता द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक बीते  20 अक्टूबर को राजस्व अपील अधिकारी सीकर के पीए गोपाल जोशी ने उसे फोन कर सीकर बुलाया और पीड़िता को चेंबर में ले जाकर अश्लील हरकत की. इसी दौरान वहां सहायक अपील अधिकारी चिरंजीलाल वर्मा भी आया और उसने भी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की. उसके बाद दोनों ने किसी को बताने पर पीड़िता के पिता को नौकरी से निकालने की धमकी दी.

कर्मचारी पर भी लगे गंभीर आरोप
पीड़िता की शिकायत के मुताबिक छेड़छाड़ की वारदात के बाद युवती ने राजस्व कमिश्नर जयपुर कार्यालय में एक पत्रावली पेश की. कुछ दिन बाद राजस्व विभाग के कर्मचारी भागीरथ यादव ने फोन किया और धीरे-धीरे मामले के निस्तारण की बात को लेकर दोनों के बीच बात शुरू हो गई. यादव ने फोन पर अश्लील चैट करना शुरू कर दी और पीड़िता को मिलने के लिए कभी जयपुर तो कभी खाटूश्यामजी बुलाने के लिए कहने लगा.

इसलिए पिता को नहीं मिल रहा लाभ
युवती ने मामले की रिपोर्ट 23 अक्टूबर को झुंझुनू के बगड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पिता के दो से अधिक संतान है ऐसे में उसके पिता को चयनित वेतनमान सेवा का लाभ नहीं मिल पा रहा है. जिसके लिए उसने राजस्व विभाग जयपुर कार्यालय में पत्रावली पेश की. कुछ दिन बाद वहां के एक कर्मचारी भागीरथ यादव ने उसे फोन किया. जिसने उसके पति के इस विवाद का निस्तारण करवाने की बात को लेकर उससे बातचीत शुरू कर दी और उसे अश्लील मैसेज भेजना भी शुरू कर दिया. भागीरथ ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला और मिलने के लिए खाटू श्याम जी और जयपुर बुलाता रहा.

इस मामले की अलग शिकायत
इसके बाद 24 अक्टूबर को 22 वर्षीय पीड़िता ने सीकर के कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 20 अक्टूबर को राजस्व अपील कार्यालय से  राजस्व अपील अधिकारी के पीए गोपाल जोशी ने उसे फोन कर सीकर बुलाया. जहां वह उसे चेंबर में ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दी. कुछ देर बाद सहायक अपील अधिकारी चिरंजी लाल वर्मा भी वहां पहुंचा जिसने भी उसके साथ छेड़छाड़ की और यह बात किसी को बताने पर उसके पति को नौकरी से निकालने की धमकी दी. सीकर कोतवाली के जांच अधिकारी एसआई राम अवतार यादव ने बताया कि मामले में बयान लिए जा चुके हैं और अनुसंधान जारी है.

Tags: Jhunjhunu news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर