झुंझुनूं में रिश्ते शर्मशार, नाना ने ढाई साल की मासूम नातिन से किया दुष्कर्म

 नवलगढ़ थानाधिकारी ने अपने स्तर पर जांच की तो बच्ची का रिश्तेदार ही आरोपी निकला.

नवलगढ़ थानाधिकारी ने अपने स्तर पर जांच की तो बच्ची का रिश्तेदार ही आरोपी निकला.

पुलिस ने बच्ची के पिता कॉन्सलिंग की, अपराध की जानकारी दी. बाद में पिता ने मामला दर्ज करवाया. आरोपी बच्ची का नाना लगता है. पुलिस ने आरोपी भगीरथ को गिफ्तार कर लिया.

  • Share this:
झुंझुनूं. झुंझुनूं में रिश्ते शर्मशार हो गए. नाना ने अपनी दोहिती से घिनोना काम कर दिया. झुंझुनूं के नवलगढ़ के बड़वासी गांव में ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म हो गया. आरोपी बच्ची का निजी रिश्तेदार ही निकला. परिजनों ने लोक लिहाज के डर से पुलिस को सूचना नहीं दी. एसपी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस किसी तरह सूचना मिली वारदात की. नवलगढ़ थानाधिकारी ने अपने स्तर पर जांच की तो बच्ची का रिश्तेदार ही आरोपी निकला. पुलिस ने बच्ची के पिता कॉन्सलिंग की, अपराध की जानकारी दी. बाद में पिता ने मामला दर्ज करवाया.

पुलिस ने आरोपी भगीरथ को गिफ्तार कर लिया. आरोपी बच्ची का नाना लगता है. पीड़ित बच्ची की मां का मामा लगता है. वारदात के बच्ची घर पर अकेली थी. आरोपी ने उसे अकेली देखकर वारदात को अंजाम दिया. खून में लथपथ बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरन्त कार्रवाई की और आरोपी को गिफ्तार कर लिया.

पुलिस ने अपने स्तर पर ही आरोपी की तलाश की. स्थानीय लोगों से गहनता से पूछताछ की गई. सामने आया कि कोई रिश्तेदार ही वारदात में शामिल है. एसपी मनीष त्रिपाठी भी मौके पहुंचे. एसपी ने परिजनों स बात की, इसके बाद ही मामला दर्ज करवाया गया. आरोपी ने वारदात करना कबूल भी कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज