Home /News /rajasthan /

प्रेमी की हो रही थी शादी, बारात वाले दिन दूल्हे को भगा ले गई प्रेमिका, दुल्हन करती रही इंतजार

प्रेमी की हो रही थी शादी, बारात वाले दिन दूल्हे को भगा ले गई प्रेमिका, दुल्हन करती रही इंतजार

jhunjhunu samachar: शादी से पहली दूल्हा के गायब होने की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया.

jhunjhunu samachar: शादी से पहली दूल्हा के गायब होने की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया.

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं में के सूरजगढ़ थाना के मेदाराम की ढाणी में शादी से ठीक पहले दूल्हे को उसकी प्रेमिका घर से भगा ले गई. बारात से पहले दूल्हे के गायब होने से लड़का और लड़की दोनों पक्षों में हड़कंप मच गया. परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट तक लिखवा दी. दुल्हन भी थाने पहुंंच गई. पुलिस ने जब जांच शुरू कि तब पता चला कि ये प्रेम प्रसंग का मामला है. दूल्हा गांव की एक लड़की से प्रेम करता था लेकिन जब उसकी शादी कहीं दूसरी जगह होने लगी तब प्रेमिका उसे भगा ले गई.

अधिक पढ़ें ...

झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनू (Jhunjhunu) के सूरजगढ़ थाना के मेदाराम की ढाणी में हैरान कर देने मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक युवती ठीक शादी से पहले अपने प्रेमी को भगा ले गई. वहीं दूसरी तरफ दुल्हन मंडप पर अपने दूल्हे का इंतजार करती रह गई. जब दुल्हन को इस बात की खबर लगी तो तो उसे एक जोरदार झटका लगा. सच सामने आने के बाद दुल्हन पक्ष की तरफ से रवि के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

शादी से पहली दूल्हा के गायब होने की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. इसके बाद दूल्हे के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. लेकिन जब दूल्हे रवि की हकीकत सबके सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया. दुल्हन पक्ष की तरफ से रवि के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करवाई गई है. दुल्हन खुद थाने पहुंच गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, सूरजगढ़ थाना के मेदाराम की ढाणी के रवि कुमार की शादी धींगडिया गांव की कविता से होनी थी. दूल्हा रवि कुमार बारात जाने से पहले घर से बाइक लेकर गायब हो गया. बारात जाने का वक्त हो गया था, लेकिन दूल्हा लापता था. समय पर बारात नहीं पहुंची तो हड़कंप मच गया.  दूल्हा रवि कुमार अपने बड़े भाई नवीन की बारात से सवेरे ही लौटा था. इसके बाद वह घर से गायब हो गया. इस दौरान उसके मामा ने उसे टोका भी.

jhunjhunu news, jhunjhunu dulha gayab, jhunjhunu crime news, , rajasthan crime news, rajasthan news, jhunjhunu groom went missing, झुंझुनूं दूल्हा गायब, झुंझुनूं क्राइम न्यूज, झुंझुनूं ताजा समाचार, राजस्थान न्यूज

jhunjhunu samachar: राजस्थान के झुंझुनूं में शादी से पहले दूल्हा गायब हो गया.

दूल्हे की मां ने बताया कि अपनी नवविवाहित बड़ी बहू की रस्मों में वह लगी थी. उन्हें तो पता नहीं चला कि छोटा बेटा कब गायब हो गया. दूल्हे की मां ने बताया कि एक साथ दो बेटों की शादी थी. बड़े बेटे की शादी एक दिन पहले हुई थी. फिर एक दिसम्बर को बारात जानी थी.

गांव की एक लड़की से करता प्रेम 

दूल्हे राजा की लव स्टोरी का खुलासा उस समय हुआ जब पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद इस मामले में जांच शुरू की. रवि गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता था. दोनों ने जब देखा कि उनकी मोहब्बत अधूरी रह जाएगी तब रवि और उसकी प्रेमिका ने घर से भागने का फैसला किया. मिली जानकारी के अनुसार, रवि और उसकी प्रेमिका को परिजन सीकर के नीमकाथाना से लेकर आए हैं. हालांकि पुलिस ने इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं की है.

Tags: Bride groom, Jhunjhunu news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर