Home /News /rajasthan /

शादी के चंद घंटे पहले लापता हुआ दूल्हा, इंतजार करती रही दुल्हन, पीछा करते हरियाणा पहुंची पुलिस

शादी के चंद घंटे पहले लापता हुआ दूल्हा, इंतजार करती रही दुल्हन, पीछा करते हरियाणा पहुंची पुलिस

jhunjhunu samachar: शादी से पहली दूल्हा के गायब होने की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया.

jhunjhunu samachar: शादी से पहली दूल्हा के गायब होने की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया.

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनूं (jhunjhunu) में शादी से पहले एक दूल्हा गायब हो गया. दुल्हन बारात का इंतजार करती रही. दूल्हे की खोजबीन करते पुलिस और परिजन हरियाणा पहुंचे. इधर, दुल्हन ने भी दूल्हे के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

अधिक पढ़ें ...

    झुंझुनूं. राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनूं (jhunjhunu) में शादी से ठीक पहले अचानक दूल्हा गायब हो गया, दुल्हन इंतजार करती रह गई. दुल्हन का पूरा परिवार बारात का इंतजार करता रहा. जब बारात नहीं पहुंची तो हड़कंप मच गया. बात फैल गई कि दूल्हा ही गायब हो गया है. दुल्हे के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवादी. पुलिस और परिजनों ने दूल्हे को हरियाणा (Haryana) में ढूंढ लिया. पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर रही है. दुल्हन ने भी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया दिया है. लड़क़ के परिजनों ने भी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. शादी एक दिसम्बर शाम को होनी थी, लेकिन बारात नहीं पहुंची. मामला झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के मेदाराम की ढाणी का है.

    मिली जानकारी के मुताबिक, कासनी गांव के रवि कुमार की शादी धींगडिय़ा गांव की कविता से होनी थी. दूल्हा रवि कुमार बारात जाने से पहले घर से बाइक लेकर गायब हो गया. बारात जाने का वक्त हो गया था,  लेकिन दूल्हा लापता था. समय पर बारात नहीं पहुंची तो धींगडिय़ा गांव में हड़कंप मच गया.

    दुल्हन ने की पुलिस से शिकायत

    दूल्हे को ढूंढने का सीलसीला शुरू हुआ, लेकिन नहीं मिल पाई. इसके बाद दुल्हन ने भी सूरजगढ़ थाने में दूल्हे रवि के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में धोखा देने शादी का झांसा देने का आरोप है. इस संबंध में सूरजगढ़ थाने में मामला दर्ज हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दूल्हा रवि कुमार अपने बड़े भाई नवीन की बारात से सवेरे ही लौटा था. इसके बाद वह घर से गायब हो गया. इस दौरान उसके मामा ने उसे टोका भी.

    jhunjhunu news, jhunjhunu dulha gayab, jhunjhunu crime news, , rajasthan crime news, rajasthan news, jhunjhunu groom went missing, झुंझुनूं दूल्हा गायब, झुंझुनूं  क्राइम न्यूज, झुंझुनूं  ताजा समाचार, राजस्थान न्यूज

    ये भी पढ़ें: 2023 के चुनाव का शंखनाद करेगी BJP, जयपुर आएंगे अमित शाह, कांग्रेस के गढ़ में होगा शक्ति प्रदर्शन

    दूल्हे की मां ने रोते कहा कि वे अपनी नवविवाहित बड़ी बहू के की परमपराएं करने में लगी थी. उन्हें तो पता नहीं चला कि छोटा बेटा कब गायब हो गया. जब उन्हें पता चला तो घर में मायूसी छा गई. दूल्हे की मां ने बताया कि एक साथ दो बेटों की शादी थी. बड़े बेटे की शादी एक दिन पहले हुई थी. फिर एक दिसम्बर  को बारात जानी थी. लापता हुए दूल्हे को तलाश लिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर रही है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Jhunjhunu news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर