Home /News /rajasthan /

रेपिस्ट हेडमास्टर को बचाने दोनों महिला टीचर ने पार कर की हदें, छात्रा का मोबाइल किया था फॉर्मेट

रेपिस्ट हेडमास्टर को बचाने दोनों महिला टीचर ने पार कर की हदें, छात्रा का मोबाइल किया था फॉर्मेट

महिला टीचर्स ने की थी झुंझनू रेप केस के मुख्य आरोपी हेडमास्टर केशव यादव की मदद

महिला टीचर्स ने की थी झुंझनू रेप केस के मुख्य आरोपी हेडमास्टर केशव यादव की मदद

jhunjhunu rape case in School: झुंझुनू के सिंघाना थाना इलाके में हेडमास्टर ने 11 साल की बच्ची के साथ स्कूल में ही रेप की वारदात को अंजाम दिया. अब पुलिस ने स्कूल की दो महिला शिक्षकों को भी गिरफ्तार किया है. जांच में सामने आया कि दोनों महिला टीचर पीड़ित बच्ची के घर गई थीं और बातों-बातों में मोबाइल लेकर हेडमास्टर द्वारा की गई चैट और अश्लील फोटो डिलीट कर दिए थे.

अधिक पढ़ें ...

झुंझुनूं. झुंझुनू के सिंघाना थाना इलाके में स्थित सरकारी स्कूल में हेडमास्टर ने 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. सिंघाना थाना पुलिस ने स्कूल की दो महिला टीचर को भी गिरफ्तार किया है. दोनों महिला टीचर ने सबूत मिटाने की कोशिश की. दोनों महिला टीचर पीड़ित बच्ची के घर गई थीं और बातों-बातों में मोबाइल लेकर हेडमास्टर द्वारा की गई चैट और अश्लील फोटो डिलीट कर दिए थे. इतना ही नहीं उन्होंने मोबाइल फॉर्मेट भी कर दिया था. मामले में मुख्य आरोपी हेडमास्टर अलवर निवासी केशव यादव को पुलिस कल ही गिरफ्तार कर चुकी है.

सिंघाना थानाधिकारी भजना राम ने बताया कि मामले की जांच में आरोपी हेडमास्टर से और बच्ची के घर जाकर पूछताछ की तो चौंकाने वाली बात सामने आई. बच्ची ने बताया कि 9 अक्टूबर को स्कूल में ही पढ़ाने वाली दो महिला टीचर सुनीला और सुमित्रा उसके घर आई थीं. दोनों महिला टीचरों ने बातों-बातों में ही बच्ची का मोबाइल लेकर हेडमास्टर से बच्ची की चैट और अश्लील फोटो को डिलीट कर दिया. उसके बाद दोनों महिला टीचर चली गईं.

थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस अब तक मान रही थी कि बच्ची के मोबाइल से चैट और अश्लील फोटो आरोपी हेडमास्टर ने डिलीट कर सबूत मिटाये थे लेकिन जब बच्ची से पुलिस ने घटना के बारे में पूछा तो स्कूल की दोनों महिला टीचरों के नाम सामने आए. दोनों महिला टीचर के नाम सामने आने के बाद पुलिस ने सूरजगढ़ थाना इलाके के स्वामी सेही गांव से सुनीला (30 वर्ष) और सिंघाना थाना इलाके के गाडा खेड़ा गांव से सुमित्रा (51 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया.

अशोक गहलोत के मुखर विरोधी थे महिपाल मदेरणा, कानून का था विशेष ज्ञान; थर्राते थे अधिकारी

9 अक्टूबर को बच्ची के घर पहुंचींं दोनों महिला टीचर
थानाधिकारी ने यह भी बताया कि अब तक की जांच और महिला टीचरों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि दोनों ने 5 अक्टूबर को बच्ची के साथ हुई घटना के बाद स्कूल के बच्चों से सुना कि हेडमास्टर केशव यादव बच्ची को अश्लील मेसेज भेजता है. इसके बाद स्कूल की बदनामी के डर से और हेडमास्टर को बचाने की नीयत से दोनों महिला टीचर 9 अक्टूबर को सुबह ही बच्ची के घर पहुंची और बच्ची का मोबाइल लेकर हेडमास्टर से बच्ची की चैट और अश्लील फोटो को डिलीट कर मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया. घटना के बाद प्रशासन ने एक्शन लिया और कलेक्टर के आदेश के बाद स्कूल के पूरे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है.

गिरफ्तार टीचर सुमित्रा को विधवा कोटे में मिली थी नौकरी
स्कूल में 4 महिला और 2 पुरुष टीचर समेत 6 लोगों का स्टाफ था. दो महिला टीचर पिछले दो महीने से अनुपस्थित चल रही थीं. गिरफ्तार टीचर सुमित्रा को विधवा कोटे में नौकरी मिली थी. जिला कलेक्टर उमरदीन खान और एसपी मनीष त्रिपाठी बच्ची के स्कूल भी पहुंचे और वहां आवश्यक जानकारी प्राप्त की. जिला कलेक्टर और एसपी पीड़िता के घर भी पहुंचे और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. उन्होंने बच्ची के परिवार से घटना के बारे में जानकारी ली. कलेक्टर और एसपी ने बच्ची के परिवार को राज्य सरकार और जिला प्रशासन द्वारा हर संभव मदद का आश्वासन दिया. जिला कलेक्टर ने कहा कि पीड़िता को सरकार द्वारा देय लाभ में त्वरित कार्रवाई करते हुए जल्द से जल्द लाभ दिलाया जायेगा.

Tags: Crime in Rajasthan, Jhunjhunu news, Rajasthan news, झुंझुनूं

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर