Home /News /rajasthan /

Rajasthan: हॉस्टल वार्डन कई दिनों से बच्चों के साथ कर रहा था गंदा काम, मां की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ा

Rajasthan: हॉस्टल वार्डन कई दिनों से बच्चों के साथ कर रहा था गंदा काम, मां की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ा

Jhunjhunu Latest News: बच्चे से अश्लील हरकत वाले हॉस्टल वॉर्डन को पुलिस ने हिरासत में लिया.

Jhunjhunu Latest News: बच्चे से अश्लील हरकत वाले हॉस्टल वॉर्डन को पुलिस ने हिरासत में लिया.

Jhunjhunu News: राजस्थान (Rajasthan News)  के झुंझुनू (Jhunjhunu Crime News)  में एक हॉस्टव वॉर्डन ने 11 साल के नालाबिग बच्चे के साथ अश्लील हरकत की. बच्चे ने इसके बार में अपनी मां को जानकारी दी. मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

झुंझुनू. राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनू (Jhunjhunu) में एक बार फिर शिक्षा का मंदिर दागदार हो गया है. एक वार्डन ने 11 साल के नाबालिग बच्चे के साथ अश्लील हरकत की. बच्चे के परिजनों ने इस संबंध में बिसाऊ थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी वार्डन को हिरासत में ले लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, बिसाऊ कस्बे के एक स्कूल में पांचवीं कक्षा के छात्र के परिजनों ने विशाल थाने में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि 11 वर्षीय छात्र न्यू राजस्थान पब्लिक स्कूल में पांचवीं क्लास में पढ़ता है. वह स्कूल में ही बने हॉस्टल में रहता है. हॉस्टल के वार्डन ने छात्र के साथ अश्लीलता की. रिपोर्ट छात्र की मां ने दी है. डीएसपी सिटी लोकेंद्र सिंह दादरवाल ने बताया कि आरोपी सुरेश कुमार को हिरासत में ले लिया गया है.आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
डीएसपी सिटी लोकेंद्र सिंह दादरवाल ने बताया कि बच्चा दिवाली की छुट्टियों में घर गया हुआ था.  वह 8 अक्टूबर को वापस हॉस्टल पहुंचा था.  इसके बाद बच्चे की मां ने 18 अक्टूबर को बच्चे से बात की तो बच्चा रोने लगा. उसने अपनी आपबीती अपनी मां को बताई.  बच्चे ने मां को बताया कि हॉस्टल वार्डन सुरेश कुमार उसको अपने कमरे में लेकर जाता है.  वहां पर उसके साथ अश्लीलता करता है, गंदा काम करता है. इसके बाद छात्र की मां स्कूल पहुंची और स्कूल के संचालकों से बात की.  छात्र के बताए अनुसार उसकी मां ने  बिसाऊ थाने में रिपोर्ट दी है.  रिपोर्ट के बाद पास्को एक्ट थाने में मामला दर्ज किया गया है.  मामले की जांच की जा रही है.

कई दिनों से बच्चों का साथ कर रहा था अश्लील हरकत

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बच्चे के साथ काफी दिनों के यह गलत हरकत कर रहा था.  बच्चा डर के मारे किसी को कुछ भी नहीं बता रहा था.  जब 18 अक्टूबर को बच्चे के पास उसकी मां का फोन आया, तब उसने आपबीती अपनी मां को बताई.

ये भी पढ़े: शादीशुदा प्रेमिका को लेकर भागा प्रेमी, लड़की के भाई ने युवक के माता-पिता को पुलिस के सामने पीटा
बच्चा जब दिवाली की छुट्टियों में अपने घर गया तब भी वह पूरी तरह गुमसुम था.  जब उससे पूछा गया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. परिजन भी बच्चे की स्थिति देखकर लगा कि इसमें कोई परेशानी है. इसके बाद वह वापस हॉस्टल आ गया. 10 दिन  बाद बच्चे की मां ने उससे फोन पर बात की तब वह रोने लगा और अपने साथ हो रही हरकत की जानकारी अपने परिजनों को दी.

Tags: Crime in Rajasthan, Jhunjhunu news, Molestation, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर