लाइव टीवी

झुंझुनूं: नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और अपहरण का प्रयास करने वाले 2 सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार
Jhunjhunu News in Hindi

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 6:42 PM IST
झुंझुनूं: नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और अपहरण का प्रयास करने वाले 2 सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार
तीन दिन पहले ही मलसीसर एसडीएम ने जिला कलक्टर को रिपोर्ट दी थी कि 12 दिसंबर को उनके कार्यालय के बाबू अमित कुमार तथा सहायक प्रवीण कुमार शराब के नशे में आए थे.

एक नाबालिग छात्रा (Minor girl) का पीछाकर उस पर फब्तियां कसने और अपहरण के प्रयास (Kidnapping attempt) के मामले में झुंझुनूं कोतवाली पुलिस (Police) ने रविवार को मलसीसर उपखंड कार्यालय (SDM Office) में कार्यरत बाबू अमित कुमार तथा सहायक प्रवीण कुमार को बापर्दा गिरफ्तार (Arrested) किया है.

  • Share this:
झुंझुनूं. एक नाबालिग छात्रा (Minor girl) का पीछाकर उस पर फब्तियां कसने और अपहरण के प्रयास (Kidnapping attempt) के मामले में झुंझुनूं कोतवाली पुलिस (Police) ने रविवार को मलसीसर उपखंड कार्यालय (SDM Office) में कार्यरत बाबू अमित कुमार तथा सहायक प्रवीण कुमार को बापर्दा गिरफ्तार (Arrested) किया है. दोनों को शराब पीकर कार्यालय आने के कारण तीन दिन पहले जिला कलक्टर ने सस्पेंड (Suspend) कर दिया था. छेड़छाड़ करने की घटना भी उसी दिन की बताई जा रही है.

तीन दिन पहले की है घटना
दरअसल 12 दिसंबर पीड़ित नाबालिग छात्रा के परिजनों ने एक कार में सवार दो युवकों के खिलाफ फब्तियां कसने और अपहरण के प्रयास का मामला कोतवाली में थाने में दर्ज करवाया था. पुलिस ने जब इसकी जांच की तो वारदात करने वाले कोई और नहीं बल्कि मलसीसर उपखंड कार्यालय के दो सरकारी कर्मचारी निकले. इस पर पुलिस ने रविवार को बाबू अमित कुमार तथा सहायक प्रवीण कुमार दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

उसी दिन शराब पीकर कार्यालय आए थे आरोपी



तीन दिन पहले ही मलसीसर एसडीएम ने जिला कलेक्टर को रिपोर्ट दी थी कि 12 दिसंबर को उनके कार्यालय के बाबू अमित कुमार तथा सहायक प्रवीण कुमार शराब के नशे में आए थे. उन्होंने रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए और चले गए. एसडीएम की रिपोर्ट के बाद जिला कलक्टर रवि जैन ने दोनों सस्पेंड कर दिया था.



बाबू अमित कुमार को पूर्व में भी पुलिस ने लिया था हिरासत में
पुलिस सूत्रों की मानें तो पिछले दिनों रेलवे स्टेशन के पास मिले एक शव के मामले में भी बाबू अमित कुमार को पूछताछ के लिए कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लिया था. हालांकि बाद में इस मामले में पुलिस ने अमित को छोड़ दिया था और उसके मामा को गिरफ्तार किया था. अब 12 दिसंबर की वारदात का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. उसमें अमित कुमार शराब के नशे में गाड़ी के साथ दिखाई दे रहा है.

भरतपुर हुआ शर्मसार: हॉस्टल संचालक शिक्षक ने किया बच्चों से कुकर्म, हंगामा मचा

भीलवाड़ा में 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 6:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading