नहीं सुधर रहे नरेंद्र कुमार के बोल, कहा- नरेन्द्र मोदी ‘चाय वाले’ पीएम, तो मैं ‘शराब पीने वाला’ सांसद

झुंझुनूं से बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार ने प्रधानमंत्री से लेकर मंत्री और खुद तक पर जो टिप्पणी की, उसका लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना रहे है.

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 12:08 PM IST
नहीं सुधर रहे नरेंद्र कुमार के बोल, कहा- नरेन्द्र मोदी ‘चाय वाले’ पीएम, तो मैं ‘शराब पीने वाला’ सांसद
नरेंद्र कुमार, बीजेपी, सांसद( फाइल फोटो )
Imtiyaz Bhati
Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 12:08 PM IST
मतगणना के बाद चुने गए नए सांसदों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोच-समझकर बयान देने और बोलने की नसीहत दी थी, लेकिन यह नसीहत मानों अभी बीजेपी के सांसदों के गले नहीं उतरी है. इस नसीहत के बाद एक विवादास्पद बयान आया है झुंझुनूं से बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार का, जिन्होंने प्रधानमंत्री से लेकर मंत्री और खुद तक पर जो टिप्पणी की, उसका लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना रहे है.

नरेंद्र कुमार का वीडियो वायरल

दरअसल झुंझुनूं में सांसद नरेंद्र कुमार का अभिनंदन कार्यक्रम था, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नरेंद्र कुमार कह रहे है कि ‘चाय वाला प्रधानमंत्री बन गया, साइकिल वाला मंत्री बन गया, स्कूटी वाला भीलवाड़ा में सांसद बन गया और शराब पीने वाला सांसद बन गया है’.

टिकट घोषणा के बाद से ही विवादों में है नरेंद्र कुमार

दरअसल उन्होंने खुद के बारे में ऐसा बयान सार्वजनिक मंच पर दिया, जो अब वायरल हो रहा है. बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र कुमार ने कहा था कि ‘दो पैग पिओ और पांच वोट बढ़ाओ’. जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने इस मुद्दा बना लिया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वहीं इसके बाद नरेंद्र कुमार की प्रचार की गाड़ी एक शराब के ठेके सामने खड़ी होने की फोटो भी खूब वायरल हुई थी, लेकिन अब चुनाव जीतने और पीएम की नसीहत के बाद भी नरेंद्र कुमार के बोल नहीं रुक रहे हैं, साथ ही नरेंद्र कुमार ने प्रधानमंत्री को चाय से जोड़कर बोला, वहां तक तो ठीक है, लेकिन मंच से खुद को शराब पीने वाला सांसद बताकर एक बार फिर विवादों में आ गए है.
Loading...

कुछ भी कहने से बच रहे सांसद

वहीं न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन जिस कार्यक्रम को लेकर यह वीडियो वायरल हो रहा है, वो रविवार रात को झुंझुनूं में ही एक निजी स्कूल में हुआ था. इस वीडियो वायरल के बाद सांसद ने भी इस पर कुछ कहने से बच रहे है.

यह भी पढ़ें- अलवर में नेताओं के बिगड़े बोल, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान और MLA बलजीत यादव को नोटिस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...