डकैती करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, दो पिस्टल, देशी कट्टा व कारतूस बरामद

नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने किशनपुरा दनचौली के पास सामने से आ रही सफेद रंग की बाइक को रोकना चाहा, लेकिन आरोपी फायरिंग करते हुए फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस ने बाइक का पीछा किया. घबराये आरोपियों की बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई.

Imtiyaz Bhati
Updated: July 11, 2018, 10:42 AM IST
डकैती करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, दो पिस्टल, देशी कट्टा व कारतूस बरामद
गिरफ्तार आरोपी
Imtiyaz Bhati
Imtiyaz Bhati
Updated: July 11, 2018, 10:42 AM IST
झुंझुनू की खेतड़ी पुलिस ने फायरिंग कर बैंक लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से लूटी हुई रकम के साथ तीन पिस्टल, एक चाकू व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. डीएसपी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि बुधवार करीब 11 बजे शिमला गांव स्थित एसबीआई बैंक में तीन नकाबपोश हथियारबंद डकैतों ने फायरिंग कर लूट कर फरार होने का मामला आया था.

डीएसपी मीणा ने बताया कि तीनों आरोपी सफेद बिना नंबर की बाइस पर सवार होकर दूधवा की तरफ फरार हो गए थे. पुलिस ने घटना की सूचना पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया.

नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने किशनपुरा दनचौली के पास सामने से आ रही सफेद रंग की बाइक को रोकना चाहा, लेकिन आरोपी फायरिंग करते हुए फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस ने बाइक का पीछा किया. घबराये आरोपियों की बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. इसके बाद आरोपी लूटी हुई रकम लेकर भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायरिंग भी की.

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग कर आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने डकैत राजेश गुर्जर, हरिणाया निवासी राजेश और सिंघाना निवासी लोकेश गुर्जर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से लूटी गई तीन लाख दस हजार की नगदी के साथ दो पिस्टल, एक देशी कट्टा, चाकू व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने चार जूलाई को सीकर के डाबला में दिन दहाड़े हुई बैंक डकैती करना भी स्वीकार किया है. पुलिस ने आरोपियों से दर्जन भर वारदातों का खुलासा होने की संभावना जताई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर