अलर्ट मोड पर पुलिस, नाकेबंदी के बाद देसी कट्टे के साथ बदमाश गिरफ्तार

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: September 7, 2019, 2:26 PM IST
अलर्ट मोड पर पुलिस, नाकेबंदी के बाद देसी कट्टे के साथ बदमाश गिरफ्तार
पुलिस ने बेरला गांव के बदमाश जगवीर उर्फ जगला को किया गिरफ्तार

झुंझुनू जिले की सूरजगढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर बदमाश को देशी कट्टे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है.

  • Share this:
झुंझुनू. राजस्थान के झुंझुनू (Jhunjhunu) जिले की सूरजगढ़ पुलिस (Surajgarh police) को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर बदमाश को देसी कट्टे व कारतूस के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है.

बहरोड़ थाने पर हमले के बाद जिले की पुलिस अलर्ट

अलवर जिले के बहरोड़ थाने (Behror Police station) में शुक्रवार को बदमाशों द्वारा थाना परिसर में फायरिंग के बाद जिले की पुलिस अलर्ट (Police alert) हो गई है. पुलिस आला अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस जिले में जगह-जगह छापेमारी (Police raid) कर रही है. पुलिस उच्च अधिकारियों ने सीमावर्ती जिलों के साथ हरियाणा सीमा से जुड़े थानों से मिले निर्देशों के बाद सूरजगढ़ पुलिस भी थानाधिकारी विरेंद्र यादव के नेतृत्व में बुहाना रोड पर नाकेबंदी की. इस दौरान पुलिस ने बेरला गांव के शातिर बदमाश जगवीर उर्फ़ जगला को देसी कट्टे व दो कारतूस (Cartridge) के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक बाइक को भी जब्त किया है.

पुलिस ने बुहाना रोड पर नाकाबंदी कर एक बदमाश को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बुहाना रोड पर नाकाबंदी कर एक बदमाश को किया गिरफ्तार


बेरला गांव का बदमाश जगवीर उर्फ़ जगला गिरफ्तार

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी पर झुंझुनू जिले के अलग-अलग थानों के साथ हरियाणा के लोहारू थाने में चोरी के कुल आठ मुकदमे दर्ज हैं. गौरतलब है कि अलवर में थाना परिसर में फायरिंग कर पांच लाख के इनामी बदमाश विक्रम उर्फ़ पपला को छुड़ा कर ले जाने की घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. साथ ही जिले की पुलिस इस घटना के बाद अलर्ट मोड पर आ गई है.

यह भी पढ़ें- सांसद हनुमान बेनीवाल ने पुलिस को दी चेतावनी, कहा- बगैर वारंट के हॉस्टल में घुसे तो नहीं करेंगे बर्दाश्त
Loading...

यह भी पढ़ें- OMG: कोटा में 9वीं मंजिल से गिरी मासूम बालिका, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें- बहरोड़ थाने पर हमला: हार्डकोर अपराधी विक्रम उर्फ पपला का नहीं लगा सुराग, 5 बदमाश गिरफ्त में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...