लाइव टीवी

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को झुंझुनूं के युवक ने दी धमकी, डेढ़ करोड़ मांगे, गिरफ्तार
Jhunjhunu News in Hindi

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: January 6, 2020, 5:02 PM IST
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को झुंझुनूं के युवक ने दी धमकी, डेढ़ करोड़ मांगे, गिरफ्तार
सीएम भूपेश बघेल.  (File Photo)

झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के चिड़ावा (Chirawa) कस्बे से छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) को धमकी देने का मामला सामने आया है. जिले के एक युवक ने सीएम बघेल को पत्र लिखकर डेढ़ करोड़ की मांग (Demand) की है. मामला सामने आते ही छत्तीसगढ़ पुलिस (Police) सक्रिय हुई और युवक को हिरासत (Custody) में ले लिया.

  • Share this:
झुंझुनूं. जिले के चिड़ावा (Chirawa) कस्बे से छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) को धमकी देने का मामला सामने आया है. जिले के एक युवक ने सीएम बघेल को पत्र लिखकर डेढ़ करोड़ की मांग (Demand) की है. मामला सामने आते ही छत्तीसगढ़ पुलिस (Police) सक्रिय हुई और युवक को हिरासत (Custody) में ले लिया. पुलिस उसे छत्तीसगढ़ ले गई है. वहां उससे पूछताछ (Inquiry) की जाएगी. पकड़ा गया युवक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है.

डेढ़ करोड़ रुपए मांगे
चिड़ावा थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि कस्बे के वार्ड 1 निवासी रविन्द्र ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को धमकी भरा पत्र लिखा था. पत्र में उसने लिखा कि अगर उसे डेढ़ करोड़ रुपए नहीं मिले तो वो सरकार के घोटालों की पोल खोल देगा. मामला सामने आते ही छत्तीसगढ़ पुलिस सक्रिय हो गई. पत्र भेजने वाले का नाम-पता सामने आते ही वहां की पुलिस राजस्थान आ गई.

पुलिस छत्तीसगढ़ ले युवक को



छत्तीसगढ़ पुलिस रविवार शाम को चिड़ावा आई और युवक को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस से सहयोग मांगा. मामला संवेदनशील होने के कारण स्थानीय पुलिस ने भी तत्परता बततते हुए युवक को हिरासत में लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस को सौंप दिया. पुलिस आरोपी युवक को पूछताछ के लिए अपने साथ छत्तीसगढ़ ले गई है. पकड़ा गया युवक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है. युवक की मानसिक परेशानी के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.



इससे पहले आबकारी मंत्री को मिली थी धमकी
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा को भी एक युवक ने खुद को सीबीआई अफसर बताकर फोन पर धमकी दी थी. उस आरोपी युवक को पुलिस ने शिमला से गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी ने मंत्री को कॉल कर 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. रायपुर की सिविल लाइंस पुलिस ने युवक को मोबाइल फोन ट्रैक कर पकड़ा था.

 

JNU हिंसा पर जयपुर में बवाल, NSUI और ABVP हुए आमने-सामने, 17 छात्र हिरासत में

कोटा: जेके लॉन अस्पताल में 1 और नवजात ने तोड़ा दम, परिजन बिफरे, हंगामा मचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 4:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading