• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • झुंझुनूं: डॉक्टर पति-पत्नी और 'वो' का मामला आखिरकार पुलिस थाने पहुंचा, पीड़िता ने लगाए ये आरोप

झुंझुनूं: डॉक्टर पति-पत्नी और 'वो' का मामला आखिरकार पुलिस थाने पहुंचा, पीड़िता ने लगाए ये आरोप

डॉ. प्रियंका ने आरोप लगाया कि उन्होंने करीब तीन से चार साल तक मारपीट समेत सबकुछ सहन किया, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ.

डॉ. प्रियंका ने आरोप लगाया कि उन्होंने करीब तीन से चार साल तक मारपीट समेत सबकुछ सहन किया, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ.

सोशल मीडिया (Social media) में इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे झुंझुनूं जिले के डॉक्टर पति-पत्नी (Doctor husband and wife) और 'वो' का मामला आखिरकार पुलिस (Police) थाने तक पहुंच गया है.

  • Share this:
झुंझुनूं. सोशल मीडिया (Social media) में इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे झुंझुनूं जिले के डॉक्टर पति-पत्नी (Doctor husband and wife) और 'वो' का मामला आखिरकार पुलिस (Police) थाने तक पहुंच गया है. डॉक्टर दंपती के बीच में आई तीसरी महिला डॉक्टर के मामले को लेकर पीड़ित डॉक्टर प्रियंका (Dr. Priyanka) ने अपने पति डॉ. राहुल सुमन (Dr. Rahul Suman) के खिलाफ महिला थाने में दहेज के लिए प्रताडि़त करने, मारपीट करने, अन्य महिला से अवैध संबंध होने और जान से मारने की धमकी देने जैसे आरोप लगाते हुए मामला दर्ज (Case registered) करवाया है. डॉ. प्रियंका ने मीडिया से अपनी आप बीती बयां की है.

लव कम अरेंज मैरिज थी
डॉ. प्रियंका ने बताया कि उनकी शादी कोई जबर्दस्ती नहीं गई थी. यह लव कम अरेंज मैरिज थी. इसके बावजूद शादी के तीन-चार महीने बाद से ही हालात बिगड़ने लग गए. उन्होंने आरोप लगाया कि करीब तीन से चार साल तक मारपीट समेत सबकुछ सहन किया, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ. बकौल डॉ. प्रियंका एक वाइफ के रूप में उन्होंने सबकुछ बर्दाश्त किया. लेकिन ना तो डॉ. राहुल सुमन के माता-पिता ने उनका कभी सहयोग किया और ना ही उन्हें कभी गलत कामों के लिए रोका.

14 और 15 जनवरी की रात एक बजे का है वीडियो
डॉ. प्रियंका ने बताया कि इस मामले को लेकर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 14 और 15 जनवरी की रात एक बजे का है. जब वह अपने पति डॉ. राहुल सुमन को ढूंढते ढूंढते परिजनों के साथ जयपुर पहुंची थी तो वह अपने ही अधीनस्थ एक महिला चिकित्सक के साथ उसके फ्लेट में मिले. उसके बाद उन्होंने मौके से ही डॉ. राहुल के पिता को फोन भी किया था. लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हुआ. डॉ. प्रियंका ने बताया कि वे इतनी प्रताडि़त हैं कि एक बार तो नींद की 20 गोलियां खाकर सोई. वे इतनी अपसेट रही थी कि सात माह तक नॉन पैमेंट लिव लिया.

एसपी से मिलकर सुरक्षा भी मांगी
डॉ. प्रियंका ने आरोप लगाया कि मीडिया के सामने इसलिए आई है क्योंकि वह बहुत डरी हुई हैं. डॉ. राहुल सुमन तथा उनके साथ पकड़ी गई महिला चिकित्सक ने उनको जान से मारने की धमकी दी है. इसके बाद उन्होंने अपनी पोस्टिंग इंडाली से खिरोड़ करवाने की गुहार सीएमएचओ से लगाई है. वहीं एसपी से मिलकर सुरक्षा भी मांगी है. डॉ. प्रियंका ने कहा कि वे किसी भी सूरत में अपने पति को तलाक नहीं देगी. उन्होंने जो प्रताडऩा दी है उसकी सजा दिलवाकर ही दम लेंगी. उल्लेखनीय है कि 14 और 15 जनवरी की रात को डॉक्टर दंपती और तीसरी महिला चिकित्सक के बीच हुए हंगामे का वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग: प्रेमी ने बाधक बन रहे दूसरे प्रेमी को चाकू से काट डाला 

चूरू: रोमानिया में शरणार्थी कैम्प में फंसे तीनों युवकों की हुई स्वदेश वापसी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज