लाइव टीवी

दिनदहाड़े भरे बाजार महिला से हो गई ठगी, 2 युवकों ने बहला-फुसलाकर उतरवा लिए गहने

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 24, 2019, 8:11 AM IST
दिनदहाड़े भरे बाजार महिला से हो गई ठगी, 2 युवकों ने बहला-फुसलाकर उतरवा लिए गहने
चिड़ावा थाना जिसमें लिखवाई गई है ठगी की रिपोर्ट

झुंझुनूं जिले के चिड़ावा में बाजार में सामान खरीदने गई एक महिला दिनदहाड़े ठगी का शिकार हो गई. दो युवकों ने उसके पहने हुए सारे गहने उतरवा कर ले लिए और उसे पोटली में कंकड़ व कागज थमाकर भाग गए.

  • Share this:
झुंझुनूं.  जिले के चिड़ावा में कबूतरखाना के पास एक महिला दिनदहाड़े भरे बाजार ठगी (cheated) का शिकार हो गई. वार्ड नंबर 17 में रहन वाले पीड़ित महिला के भाई मुकेश शर्मा ने पुलिस थाने में इस बारे में रिपोर्ट लिखवाई है. रिपोर्ट के अनुसार उसकी बहन बाजार में खरीददारी के लिए आई थी. इसी दौरान 2 युवक उसे बातों में बहला- फुसला कर सरकारी अस्पताल (government hospital) के पार्क में ले गए. वहां पर उससे उसके गले से सोने की चैन, मंगल-सूत्र, कान की बाली और चांदी की अंगूठी निकलवा ली. इसके बाद दोनों ने उसकी बहन को एक कपड़े में पैक रुपयों की गड्डी बताकर और एक पोटली देकर कहा कि ये रुपए और गहनों (jewelry) की पोटली तुम रख लो. इसके बाद दोनों वहां से गायब हो गए.

पोटली खोली तो मिले 7 कंकड़, सिले पैकेट को काटा तो मिले कागज के टुकड़े

महिला ने जब पोटली खोली तो उसमें 7 कंकड़ मिले और नोट के कपड़े से सिले पैकेट को काटा तो केवल ऊपर 20 का नोट और नीचे कागज के टुकड़े मिले. घटना के बाद उसकी बहन ने उन युवकों को आसपास ढूंढा लेकिन दोनों युवक फरार हो चुके थे.

पीड़िता का भाई मुकेश शर्मा जिसने दर्ज कराई बहन से हुई ठगी की रिपोर्ट


इसके बाद उसकी बहन असहज हो गई. पीड़िता के भाई मुकेश शर्मा मुकेश शर्मा की रिपोर्ट पर फिलहाल पुलिस अज्ञात ठगों की तलाश में जुटी हुई है. कार्यवाहक थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने कहा कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे है. जल्द ही उन ठगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस सत्ता और संगठन में तालमेल के लिए जल्द बनाएगी समन्वय समिति
निकाय चुनाव की आदर्श आचार संहिता लगने से पूर्व बदले गए 156 आरएएस अफसर, जानें कौन कहां गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 8:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...