लाइव टीवी

झुंझुनूं: सड़क हादसे में घायल युवक की एसपी गौरव यादव ने बचाई जान, अपनी गाड़ी में लेकर पहुंचे अस्पताल
Jhunjhunu News in Hindi

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: January 9, 2020, 1:48 PM IST
झुंझुनूं: सड़क हादसे में घायल युवक की एसपी गौरव यादव ने बचाई जान, अपनी गाड़ी में लेकर पहुंचे अस्पताल
झुंझुनूं एसपी गौरव यादव ने घायल युवक की जान बचाकर दिखाई मानवता

झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के एसपी गौरव यादव (SP Gaurav Yadav) ने सड़क हादसे (road accident) में घायल युवक की जान बचाई, उन्होंने गनमैन की मदद से अपनी गाड़ी से घायल युवक को अस्पताल (hospital) पहुंचाया.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के एसपी गौरव यादव (SP Gaurav Yadav) ने एक घायल व्यक्ति (injured person) की जान बचाकर ना केवल एक मिसाल दी है, बल्कि जिंदगी को बचाने के लिए हर कोई कितनी मदद (help) कर सकता है, उसका भी संदेश दिया. एसपी गौरव यादव ने घायल को अपने गनमैन की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर इलाज (treatment) करने के बाद उसे जयपुर रेफर किया गया. फिलहाल घायल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

सरगोठ रींगस के पास घायल हो गया था युवक

दरअसल झुंझुनूं एसपी गौरव यादव जयपुर से झुंझुनूं आ रहे थे, इसी दौरान रींगस से पांच किलोमीटर पहले सरगोठ के पास सड़क पर भीड़ इकट्ठा थी. एसपी गौरव यादव ने भीड़ को देखते हुए गाड़ी रुकवाई और खुद जाकर देखा तो पता चला कि एक बाइक सवार सड़क पर घायल पड़ा हुआ था. सड़क हादसे में अधिक खून बहने से  युवक की हालत गंभीर हो गई थी. एसपी गौरव यादव ने तुरंत अपने गनमैन सुदेश की मदद से अपनी गाड़ी में घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर इलाज करने के बाद उसे जयपुर रेफर किया गया.



झुंझुनूं आने के बाद एसपी ने लिया घायल का फॉलोअप 



एसपी यादव ने बताया कि उन्होंने झुंझुनूं आने के बाद भी घायल का फॉलोअप लिया. घायल युवक की हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है. एसपी यादव ने बताया कि किसी भी घटना के वक्त जरूरी होता है कि घायल को समय पर अस्पताल पहुंचाया जाए, वो ही काम उन्होंने किया. उन्होंने कहा कि घायल बाइक सवार हेलमेट पहने हुए था. यही कारण था कि उसकी जान बच गई. उन्होंने कहा कि हर किसी को घटना के दौरान बिना कोई समय गंवाए घायल को अस्पताल पहुंचाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- सर्दी ने फिर ढहाया कहर: माउंट आबू में पारा गिरकर -2.4 डिग्री पहुंचा, कई जिलों में स्कूलों में अवकाश घोषित

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव 2020: चौथे चरण के चुनाव में हो सकता है बड़ा बदलाव, यह है कारण
First published: January 9, 2020, 1:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading