Home /News /rajasthan /

हवालात में रातभर कांपता रहा था रेपिस्ट हेडमास्टर, आरोपी के पिता ने भी नहीं की मुलाकात

हवालात में रातभर कांपता रहा था रेपिस्ट हेडमास्टर, आरोपी के पिता ने भी नहीं की मुलाकात

छात्रा के साथ रेप के आरोपी हेडमास्टर केशव याद्व को लेकर एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

छात्रा के साथ रेप के आरोपी हेडमास्टर केशव याद्व को लेकर एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

jhunjhunu Rape Case: सिंघाना थानाधिकारी भजना राम ने बताया कि भैसावता कलां की सरकारी स्कूल में नाबालिग छात्रा से रेप के आरोपी हेडमास्टर केशव यादव को हवालात में रात को नींद नहीं आती थी और वह रातभर कांपता रहता था. हवालात में चक्कर काटता रहता था. पछतावे में आरोपी केशव यादव ने खाना-पीना भी कम कर दिया था. परिजनों ने कोर्ट में केस लड़ने के लिए कोई वकील किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

झुंझुनूं. भैसावता कलां की सरकारी स्कूल में नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में रेपिस्ट हेडमास्टर केशव यादव और सबूत मिटाने वाली दोनों महिला शिक्षकों सुनीला और सुमित्रा को जेल भेजा जा चुका है. अब रेपिस्ट हेडमास्टर को लेकर एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. आरोपी से पूछताछ में बताया कि तीन माह पहले बच्ची से ऑनलाइन संपर्क में आया. 5 अक्टूबर की सुबह ही क्लासरूम में बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिय था. वारदात से पहले जब स्कूल खुले तो आरोपी बच्ची से मोबाइल पर चैट करने लगा. अश्लील बातें करते हुए बच्ची को अश्लील फोटो भेजे थे.

सिंघाना थानाधिकारी भजना राम ने बताया कि आरोपी हेडमास्टर को हवालात में रात को नींद नहीं आती थी और रातभर कांपता रहत था. हवालात में चक्कर काटता रहता था. पुलिस ने हवालात के बाहर 24 घंटे एक कांस्टेबल को तैनात किया हुआ था. पछतावे में आरोपी केशव यादव ने खाना-पीना भी कम कर दिया था. हेडमास्टर केशव यादव के कुकर्म से उसके परिवार वाले भी शर्मिंदा हुए. आरोपी के पिता भी रिटायर्ड शिक्षक हैं. पिता को जब पुलिस से घटना की जानकारी मिली तो अलवर से सिंघाना थाने पहुंचे थे और अपना सिर पकड़कर बैठ गए थे. आरोपी के पिता ने बेटे से मुलाकात भी नहीं की थी. उनका कहना था कि इकलौते बेटे ने परिवार का नाम खराब दिया. परिजनों ने कोर्ट में केस लड़ने के लिए कोई वकील किया गया है.

सिंघाना थाना इलाके के भैसावता कलां में 5 अक्टूबर की सुबह 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली 11 साल की छात्रा के साथ स्कूल की क्लास में हेडमास्टर केशव यादव ने दुष्कर्म किया था. आरोपी हेड मास्टर ने दुष्कर्म के बाद किसी को बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में दो महिला शिक्षकों सुनीला और सुमित्रा को डिजिटल सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. दोनों को जेल भेज जा चुका है.

मामले की जानकारी होने के बाद भी महिला शिक्षकों ने आरोपी के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया था. दोनों शिक्षिकाओं पर छात्रा की आपबीती सुनने के बाद भी उसकी सहायता करने की बजाय उस को डराया था. जांच में यह भी सामने आया था कि वारदात की अगली सुबह दोनों शिक्षकाएं पीड़ित छात्रा के घर पहुंची थीं. दोनों ने बातों-बातों में छात्रा से मोबाइल ले लिया था और फिर आरोपी हेडमास्टर द्वारा WhatsApp पर भेजे गए अश्लील फोटो डिलीट कर दिए थे. इतना ही नहीं मोबाइल को भी महिला शिक्षकों ने फॉर्मेट कर दिया था.

Tags: Crime in Rajasthan, Jhunjhunu news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर