होम /न्यूज /राजस्थान /लीज के विवाद में फिल्मी स्टाइल में गैंगवार, आपस में टकराई गाड़ियां, फिर फायरिंग में एक की मौत

लीज के विवाद में फिल्मी स्टाइल में गैंगवार, आपस में टकराई गाड़ियां, फिर फायरिंग में एक की मौत

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनूं के खेतड़ी उपखंड के करमाड़ी क्षेत्र के भरगड़ों की ढाणी पर लीज चलाने की बात को लेकर दो प ...अधिक पढ़ें

झुंझुनू. राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनूं के खेतड़ी उपखंड के करमाड़ी क्षेत्र के भरगड़ों की ढाणी पर लीज चलाने की बात को लेकर दो पक्षों में फिल्मी स्टाइल में गैंगवार हो गई. जिसमें एक युवक की कनपटी में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. डीएसपी विजय कुमार (DSP Vijay Kumar) ने बताया कि करमाड़ी की भरगड़ों की ढाणी में दो पक्षों में लीज की शुरुआत करने को लेकर आपस में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें कल्याणपुरा कोटपूतली के पदमा का की ढाणी निवासी मुकेश गुर्जर की मौके पर ही गोली लगने से मृत्यु हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डीएसपी विजय कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी समीर खान व नरेश अग्रवाल की खेतड़ी के करमाड़ी क्षेत्र में लीज को लेकर हिस्सेदारी थी, जिसमें दोनों की आपस में लीज की बात को लेकर विवाद चल रहा था. इस बात को लेकर समीर खान ने दो दिन पूर्व खेतड़ी थाने में 70 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज करवाया था. जिस पर दोनों पक्षों में बीते सोमवार को समीर खान ने खेतड़ी उपखंड के ग्राम  धामाला के अजयसिंह तथा दिल्ली निवासी नरेश अग्रवाल ने बंधा की ढाणी निवासी धनपत सिंह को चलाने के लिए दे दी.

इसलिए शुरू हुआ विवाद
पुलिस के मुताबिक बीते सोमवार को समीर खान के पक्ष के लोगों ने मुहूर्त करने लीज पर पहुंचे तो अचानक दूसरा पक्ष भी मौके पर आ गया और दोनों में आपस में भिड़ंत हो गई. कई गाड़ियां आपस में टकराई और हवाई फायर भी हुई. दोनों पक्षों में मारपीट हुई, जिसमें कोटपूतली के मुकेश की बाई कनपटी में गोली ली और गोली आर-पार हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और वहां से सभी गाड़ियां और सभी लोग फरार हो गए. समीर खान के पक्ष के अजय सिंह जो पुलिस को मौके पर मिला, उसने सारी वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि सुबह करीब 11 बजे  लीज का मुहूर्त बना था, जिसको लेकर मिठाई के लड्डू भी मंगवाए जा रहे थे. वहां पर मौजूद विनोद, संजय उर्फ बच्चियां तथा कालू मौजूद था. तभी दूसरे पक्ष की 10 से 12 गाड़ियां अचानक लीज पर पहुंची और दोनों पक्षों में लीज मुहूर्त को लेकर आपस में खूनी संघर्ष हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों में ताबड़तोड़ लड़ाई शुरू हो गई.

जांच जारी
पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना पर स्पेशल टीम एफएसएल टीम क्यूआर की टीम मौके पर पहुंची और घटना के साक्ष्य जुटाए. मृतक जेब से एक मोबाइल फोन मिला है. जिससे उसकी पहचान हो पाई है और परिजनों के आने के बाद मृतक मुकेश के शव को खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लेकर आए. पुलिस ने दो तीन युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया है. घटना की पूरी जानकारी जुटाई जा रही है कि कौन से पक्ष में गोली चलाई और कौन से पक्ष का युवक मुकेश की मृत्यु हुई है. मामले में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:
राजस्थान: पहली बार कोरोना वारियर के परिवार को मिली 50 लाख की मदद, पढ़ें- राज्य में कोविड-19 Update

राहत: राजस्थान में इस सत्र कॉलेज-यूनिवर्सिटी की नहीं बढ़ेगी फीस, आज से एडमिशन शुरू

Tags: Crime report, Jhunjhunu news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें