Home /News /rajasthan /

Lok Sabha Elections- 2019 टिकट कटने से सांसद अहलावत हुईं आहत, कहा-जनता देगी जवाब

Lok Sabha Elections- 2019 टिकट कटने से सांसद अहलावत हुईं आहत, कहा-जनता देगी जवाब

सांसद संतोष अहलावत। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सांसद संतोष अहलावत। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

लोकसभा चुनाव के लिए झुंझुनूं से टिकट काटे जाने से बीजेपी सांसद संतोष अहलावत आहत हैं. बकौल अहलावत वे कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कर रही हैं. उसके बाद अपना फैसला लेगी.

लोकसभा चुनाव के लिए झुंझुनूं से टिकट काटे जाने से बीजेपी सांसद संतोष अहलावत आहत हैं. टिकट कटने के बाद शुक्रवार को पहली प्रतिक्रिया देते हुए अहलावत ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि पार्टी ने उनका टिकट क्यों काटा है.बकौल अहलावत वे कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कर रही हैं. उसके बाद अपना फैसला लेगी.

लोकसभा चुनाव- 2019: जोधपुर से टिकट नहीं मिलने से पूर्व सांसद विश्नोई हुए खफा

बीजेपी की ओर से गुरुवार को जारी की गई पहली सूची में प्रदेश की कुल 25 सीटों में से 16 पर पार्टी ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. इनमें से पार्टी ने अपने 14 वर्तमान सांसदों पर फिर भरोसा जताया है. वहीं पार्टी ने झुंझुनूं और अजमेर में नए चेहरों को चुनाव मैदान में उतारा है. इनमें झुंझुनूं से मौजूदा सांसद संतोष अहलावत का टिकट काटकर मंडावा विधायक नरेन्द्र खीचड़ को और अजमेर से किशनगढ़ के पूर्व विधायक भागीरथ चौधरी को मौका दिया गया है.

लोकसभा चुनाव 2019: BJP की पहली लिस्ट जारी, राजस्थान में 14 टिकट रिपीट

लोग साजिशें कर उनकी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं
टिकट कटने पर संतोष अहलावत ने कहा कि उन्होंने झुंझुनू जिले का इतिहास बदला है. पहली मर्तबा झुंझुनूं में कमल खिलाया. विरोधियों ने उन्हें गिराने की कोशिश की है, लेकिन वे किसी भी सूरत में नहीं गिरेगी. वह किसान की बेटी है और जन्म से ही उसका बीजेपी से नाता रहा है. जो लोग साजिशें कर उनकी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं वह किसी भी हाल में नहीं होगी. अहलावत ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया गया है, जो बार-बार पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा है. जिन लोगों ने अपने स्वार्थ की खातिर पार्टी का विरोध किया. आज पार्टी ने उन लोगों पर ही विश्वास जताया है. जनता इसका जवाब देगी.

लोकसभा चुनाव-2019: जोधपुर में बीजेपी ने फिर खेला शेखावत पर दांव

बीकानेर, पाली में धरा रह गया विरोध, BJP ने मेघवाल और चौधरी पर फिर जताया भरोसा

लोकसभा चुनाव-2019: वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने दिया बीजेपी से इस्तीफा

लोकसभा चुनाव-2019: पाली में केन्द्रीय मंत्री चौधरी के खिलाफ पदाधिकारियों ने खोला मोर्चा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Tags: Amit shah, BJP, Jhunjhunu news, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Pm narendra modi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Vasundhara raje

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर