Home /News /rajasthan /

Jhunjhunu: बहू ने ही लुटेरों के साथ प्लानिंग कर लुटवा डाला अपना घर, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

Jhunjhunu: बहू ने ही लुटेरों के साथ प्लानिंग कर लुटवा डाला अपना घर, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

पूछताछ करती पुलिस.

पूछताछ करती पुलिस.

झुंझुनूं शहर में गत में 11 जून को हुई लाखों की लूट का पर्दाफाश (loot incident exposed) होने के बाद अब चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. इस लूट की सूत्रधार और कोई नहीं, बल्कि इसी घर की बहू (Daughter-in-law) ही निकली.

झुंझुनूं. शहर में गत में 11 जून को हुई लाखों की लूट का पर्दाफाश (loot incident exposed) होने के बाद अब चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. इस लूट की सूत्रधार इसी घर की बहू (Daughter-in-law) ही निकली. उसने अपने ननिहाल के रिश्तेदारों के साथ मिलकर घर को लुटवाने की योजना बनाई. बाद में पूरी प्लानिंग के साथ उसे अंजाम तक पहुंचाया. पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. चौथे की तलाश की जा रही है. वहीं बहू से पूछताछ की जा रही है. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

11 जून की रात को हुई थी वारदात
पुलिस अधीक्षक जेसी शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि झुंझुनूं शहर की हमीरी रोड पर स्थित राइका कॉलोनी में 11 जून की रात को फौजी रवि सिंह के घर लूट की वारदात हुई थी. वारदात के समय रवि सिंह की मां, बहन और पत्नी बबीता तथा दो बच्चे घर पर थे. लुटेरों ने महिलाओं को बंधक बनाकर लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर लूट लिए थे. पुलिस ने करीब दो हफ्तों के बाद कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए इस मामले में हरियाणा से तीन आरोपियों मुकेश, दीपक और नकुल को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से 400 ग्राम सोने और 1800 ग्राम चांदी के जेवर भी बरामद कर लिए गए.

Honey Trap: झाडू-पौंछा का काम मांगकर 2 महिलाओं ने बिजली कर्मचारी को फंसाया, 1.5 लाख रुपये वसूले, 3 गिरफ्तार

यूं गया बहू बबीता पर शक
एसपी ने बताया कि वारदात की रात छत की सीढियों का गेट खुला था. वारदात को देखते हुए पुलिस को अंदेशा था कि परिवार के किसी सदस्य की मिलीभगत से ही इसे अंजाम दिया गया है. रवि सिंह की पत्नी बबीता वारदात के बाद खूब रोना-धोना कर रही थी. पुलिस मौके पर जब पूछताछ कर रही थी तब बबीता इस गेट को लेकर लगातार गलत जानकारियां देती रही. इस पर पुलिस को बबीता पर पहले दिन से शक हो गया था. बाद में पुलिस ने जब आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पूछताछ की तो केस आइने की तरफ साफ हो गया.

योजनाबद्ध तरीके से किया काम
बकौल पुलिस अधीक्षक आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि बबीता ने ही उन्हें लूट करने के लिए उकसाया था. आरोपियों के अनुसार बबीता ने सुनियोजित प्लानिंग के मुताबिक उनको वो कमरा बता दिया था जिसमें गहने रखे हुए थे. उसके बाद वारदात की रात को सीढ़ियों का गेट भी खुला छोड़ दिया. आरोपियों में शामिल मुकेश बबीता का रिश्ते में मामा लगता है.

Rajasthan: गहलोत सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री को हाईकोर्ट ने थमाया नोटिस, यहां पढ़ें क्या है पूरा मामला

यह थी प्लानिंग
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया बबिता ने उनको कहा कि उसके ससुराल वाले गाड़ी की मांग कर रहे हैं. घर में पड़े गहनों को लूटने के बाद उन्हें बेच देंगे और फिर उनसे गाड़ी खरीदकर दे देंगे. वारदात की प्लानिंग फरवरी में शुरू की गई थी. लेकिन बबीता को अपनी ननद के आने का इंतजार था. ताकि उसके और ननद के दोनों के गहनों को लूटा जा सके. पुलिस को मुकेश और बबीता के बीच हुई व्हाट्स एप चैटिंग और कॉलिंग के पूरे सबूत भी पुलिस को मिले हैं.

आपके शहर से (झुंझुनूं)

झुंझुनूं
झुंझुनूं

Tags: Crime report, Jhunjhunu news, Loot, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर