नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर किया वायरल, हुआ गिरफ्तार

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एक युवक ने एक नाबालिग से दुष्कर्म करते पहले वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 11:47 AM IST
नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर किया वायरल, हुआ गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आया नाबालिग से रेप करने का आरोपी
Imtiyaz Bhati
Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 11:47 AM IST
राजस्थान के झुंझुनूं जिले में खेतड़ी पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने के एक मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपअधीक्षक मोहम्मद अयूब खान ने बताया कि खेतड़ीनगर थाने में शनिवार को पीड़िता ने उपस्थित हो रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके साथ मेहाड़ा गुर्जरवास निवासी विक्रम गोठवाल ने बलात्कार किया. इसके बाद बलात्कार का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

थाने में रेप का आरोपी


इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक झुंझुनूं गौरव यादव ने उपअधीक्षक मोहम्मद अयूब खान के निर्देशन में अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपी के संबंध में साक्ष्य जुटाए और सम्भावित स्थानो पर दबिश दी. थानाधिकारी खेतड़ी शीशराम मीणा व खेतड़ी नगर थानाधिकारी किरणसिंह यादव की टीम को सूचना मिली की आरोपी निजामपुर मोड़ पर खड़ा है. पुलिस ने दबिश दी तो आरोपी खरखड़ा की ओर भागने लगा. पुलिस ने तीन-चार किलोमीटर पीछा कर खरखड़ा की पहाडिय़ो से आरोपी मेहाड़ा गुर्जरवास का निवासी विक्रम गोठवाल को गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. फोटोग्राफ व वीडियो के उपकरणों के सम्बन्ध में अनुसंधान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो रेप पीड़िता ने थाने में किया आत्मदाह, हुई मौत

अलवर गैंगरेप: मुख्य आरोपी को उत्तरप्रदेश से दबोचा, दो अन्य आरोपी भी गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...