लाइव टीवी

शादीशुदा व्यक्ति ने घर में लगाई फांसी, मानसिक रूप से था बीमार

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2019, 6:34 PM IST
शादीशुदा व्यक्ति ने घर में लगाई फांसी, मानसिक रूप से था बीमार
परिजनों को शव सुपुर्द करने के बाद जांच में जुटी पुलिस

मृतक के बड़े भाई महेंद्र कुमार ने बताया कि उसका भाई सुशील शादीशुदा था, लेकिन मानसिक रूप से बीमार रहा करता था. उसकी पत्नी एक दिन पूर्व ही मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने पीहर गई है.

  • Share this:
झुंझुनूं. चिड़ावा शहर के वार्ड 25 में एक युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. हेड कांस्टेबल बलबीर चावला ने बताया कि वार्ड 25 निवासी महेंद्र कुमावत ने देर रात सूचना दी थी कि बाईपास स्थित घर के एक कमरे में उसके भाई सुशील कुमार पुत्र बालूराम कुमावत ने फांसी लगा ली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को चिड़ावा के सरकारी अस्पताल (Government Hospital) की मोर्चरी में रखवाया. यहां पर डॉ. जितेंद्र यादव ने शव का पोस्टमार्टम किया. इसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पीहर में है पत्नी


हेड कांस्टेबल ने कहा कि मृतक के बड़े भाई महेंद्र कुमार ने बताया कि उसका भाई सुशील शादीशुदा था, लेकिन मानसिक रूप से बीमार रहा करता था. उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी एक दिन पूर्व ही मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीहर गई है.

ये भी पढ़ें - राजस्थान में शांति और सौहार्द का माहौल, CM अशोक गहलोत ने कही ये बात

ये भी पढ़ें - SPG Cover Withdrawal: CM अशोक गहलोत ने कहा, पीएम का दुनिया में कद बढ़ेगा क्या?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 6:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...