लाइव टीवी

झुंझुनूं में मां दुर्गा की शोभायात्रा के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, 50 से अधिक श्रद्धालु पहुंचे अस्पताल

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 8, 2019, 7:13 PM IST
झुंझुनूं में मां दुर्गा की शोभायात्रा के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, 50 से अधिक श्रद्धालु पहुंचे अस्पताल
मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे दल पर मघुमक्खियों ने हमला कर दिया

झुंझुनूं जिले के गुजरवास में मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन की शोभायात्रा के दौरान मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला बोल दिया. इस हमले में 50 से अधिक लोग जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
झुंझुनूं. जिले के गुजरवास में मंगलवार को उस वक्त भगदड़ मच गई, जब मां दुर्गा की शोभायात्रा में शामिल श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों (bees) के दल ने हमला बोल दिया. गुजरवास गांव में  दुर्गा महोत्सव आयोजित किया गया था. महोत्सव के समापन पर मंगलवार को मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के लिए श्रद्धालु प्रतिमा के साथ शोभायात्रा (procession of Mother Durga) के रूप में जा रहे थे. घटना तब हुई जब नाचते-गाते श्रद्धालु रीको एरिया के पास पहुंचते थे तभी एक पेड़ पर लगे मधुमक्खियों का छत्ता आकर डीजे पर गिर गया. शोभायात्रा के दौरान डीजे की आवाज बहुत तेज थी. इसी वजह से यह छत्ता टूटकर डीजे पर गिरा. इसके बाद मधुमक्खियों ने शोभायात्रा में शामिल श्रद्धालुओं पर हमला बोल दिया.

डंक से जख्मी लोगों में बड़ी संख्या महिलाओं और बच्चों की है. अस्पताल में एक बच्चे का हाल पूछते लोग


अचानक मधुमक्खियों के हमले से भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि मधुमक्खियों के डंक लगने के कारण करीब पांच दर्जन श्रद्धालु अस्पताल में पहुंचे. इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. सभी को सिंघाना के निजी और सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर एयर होस्टेस को गरबा करते देख थिरकने लगे पैसेंजर्स भी

टल्ली युवती बुजुर्ग को कार से टक्कर मारकर हुई फरार, लोगों में आक्रोश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 7:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...