नौ महीने में छह बाइक चुराई, बेचने निकला तो पकड़ा गया

Imtiyaz Bhati | ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 2:44 PM IST
नौ महीने में छह बाइक चुराई, बेचने निकला तो पकड़ा गया
चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार
Imtiyaz Bhati | ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 2:44 PM IST
झुंझुनूं कोतवाली पुलिस ने बीते दो दिनों में चोरी की तीन वारदातों का खुलासा करने में सफलता हासिल की है. मंगलवार को जहां कोतवाली पुलिस ने बोलेरो चोरी और एक मकान में चोरी का राजफाश किया. वहीं बुधवार को बाइक चोरी के नए-नए गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चोरी की पांच बाइक और एक बाइक के पाट्र्स जब्त किए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला खटीकान निवासी आकाश उर्फ जगदीश ने मार्च 2017 में ही बाइक चुराने का काम शुरू किया था. चोरी में उसने अपने एक दोस्त को साथ लिया और शहर से चार बाइक चुराई. इसके अलावा आकाश अपनी रिश्तेदारी में हरियाण गया, तो भिवानी से भी दो बाइक चुरा ले गया. लेकिन आकाश की किस्मत शुरू से ही उसका साथ नहीं दे रही थी. साथ ही इस खेल में वह नया भी था. इसलिए चोरी की तीन बाइके तो झुंझुनूं कोतवाली, ट्रैफिक ओर सदर पुलिस ने अपने जांच अभियान के दौरान की जब्त कर ली.

इधर, पुलिस शहर से लगातार बाइक चोरी होने से परेशान थी. ऐसे में कड़ी से कड़ी मिलाई तो सामने आया कि आकाश के पास ना केवल चोरी की बाइक है. बल्कि वह एक बाइक के पाट्र्स बेचने की फिराक में है. जिस पर पुलिस ने आकाश को दबोचा और पूछताछ की तो उसने शहर से चार तथा भिवानी हरियाणा से दो बाइक चोरी करना कबूल किया. इनमें से तीन बाइक पुलिस के पास पहले से जब्त थी. वहीं एक बाइक आकाश और एक बाइक उसके साथी के पास मिली. आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर