Assembly Banner 2021

झुंझुनूं: चार देशी कट्टों और कारतूस सहित हरियाणा के दो बदमाश को पुलिस ने दबोचा

खेतड़ी नगर के आजाद मार्केट में पुलिस ने हथियार सहित दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

खेतड़ी नगर के आजाद मार्केट में पुलिस ने हथियार सहित दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

झुंझुनूं (Jhunjhunu) की खेतड़ीनगर पुलिस ने एसपी की स्पेशल टीम के सहयोग से हरियाणा (haryana) के दो बदमाशों (criminals) को धर दबोचा (arrest) है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चार देशी कट्टे और 11 कारतूस भी बरामद किए गए हैं

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) की खेतड़ीनगर पुलिस ने एसपी की स्पेशल टीम के सहयोग से हरियाणा (haryana) के दो बदमाशों (criminals)  को धर दबोचा (arrest) है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चार देशी कट्टे और 11 कारतूस भी बरामद किए गए हैं. पुलिस द्वारा की गई इस धरपकड़ का वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग बदमाशों की लाइव गिरफ्तारी को देख रहे हैं.

महिपाल और सुभाष हैं हरियाणा के बदमाश

जानकारी के मुताबिक एसपी गौरव यादव की स्पेशल टीम के कांस्टेबल शशिकांत के पास सूचना थी कि पिछले दिनों पचेरी के रायपुर में फायरिंग कर शराब ठेका लूटने के आरोपी महिपाल तथा सुभाष उर्फ पप्पू सिंघाना सर्किल पर एक गाड़ी में दिखे हैं, जिसके बाद स्पेशल टीम ने कांस्टेबल शशिकांत की ही निजी गाड़ी से आरोपियों का पीछा किया और खेतड़ीनगर पुलिस द्वारा आगे नाकाबंदी करवाई गई.



Youtube Video

कांस्टेबल शशिकांत ने निजी गाड़ी से बदमाशों का किया पीछा

आरोपियों का पीछा करते करते स्पेशल टीम खेतड़ीनगर के आजाद मार्केट के पास पहुंची तो सामने पुलिस को देख आरोपी अपनी गाड़ी को वापस मोड़कर भागने लगे. कांस्टेबल शशिकांत ने दिलेरी दिखाते हुए आरोपियों के सामने ही अपनी निजी कार लगा दी. आरोपियों ने कांस्टेबल की कार को टक्कर भी मारी, लेकिन भागने में सफल नहीं हो पाए. पुलिस द्वारा की गई इस धरपकड़ से आस-पास के लोगों भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. वहां मौजूद कुछ युवकों ने धरपकड़ का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खेतड़ीनगर पुलिस ने एसपी की स्पेशल टीम के सहयोग से दोनों बदमाशों को धर दबोचा
खेतड़ीनगर पुलिस ने एसपी की स्पेशल टीम के सहयोग से दोनों बदमाशों को धर दबोचा


पुलिस की धरपकड़ का वीडियो हुआ वायरल

आरोपियों ने पूछताछ में बताया है गांव में एक लीज धारक से वसूली करने और उसे डराने के साथ-साथ जरूरी होने पर उसे मारने के इरादे से बदमाश जा रहे थे. आरोपियों ने पिछले महीने ही रायपुर में शराब ठेके पर भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. बता दें कि महिपाल 2012 से सक्रिय अपराधी है. पहली बार महिपाल उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब हरियाणा पुलिस ने दो पिस्तौल, एक रिवॉल्वर और 120 जिंदा कारतूस बरामद किए थे.

यह भी पढ़ें- नागौरः कार और ट्रक में भीषण भिड़ंत, 4 लोगों की मौके पर ही मौत

यह भी पढ़ें- मोरक्को की गोरी सारा को भाया जयपुर का छोरा, रचाई शादी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज