चिड़ावा में चुनाव मे लगी पुलिस पार्टी की गाड़ी हो गई चोरी
Jhunjhunu News in Hindi

चिड़ावा में चुनाव मे लगी पुलिस पार्टी की गाड़ी हो गई चोरी
चिड़ावा थानाधिकारी संदीप कुमार

झुंझुनूं जिले के चिड़ावा में चुनाव मे लगी पुलिस पार्टी की गाड़ी चोरी हो गई है. चिड़ावा थाने में गाड़ी चालक ने इस बारे में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
झुंझुनूं जिले में चुनाव के दौरान भारी पुलिस बल व अर्धसैनिक बलों की मौजूदगी के बाद भी चिड़ावा थाने इलाके में पुलिस पार्टी की बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई. सूत्रों का कहना है कि रेलवे स्टेशन से कोई गाड़ी चालक को धमका कर गाड़ी लूट ले गया लेकिन थाने में मामला चोरी का ही दर्ज किया गया है.

अधिग्रहण की हुई थी गाड़ी 
बताया जा रहा है कि चुनाव के दौरान काम के लिए अधिगृहीत की गाड़ियों में से वह बोलेरो गाड़ी पुलिस पार्टी को दी गई थी. यह गाड़ी रेलवे स्टेशन के पास खड़ी की गई थी. चिड़ावा थानाधिकारी संदीप कुमार ने बताया है कि चालक ने चोरी की ही रिपोर्ट दी है और ऐसे में वाहन चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है. उस गाड़ी में पुलिस पार्टी का कुछ सामान होना भी बताया जा रहा है लेकिन चुनावी कार्यक्रम होने की वजह से पुलिस बताने को तैयार नहीं है.

गाड़ी में अकेला ही था चालक



रात के समय उस गाड़ी की पुलिस पार्टी आराम करने गई हुई थी और गाड़ी में अकेला चालक ही था. उस गाड़ी पर चुनाव कार्य व पुलिस पार्टी का पोस्टर भी लगा हुआ था. इसके बाद भी गाड़ी चोरी हो गई. पुलिस उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है.



यह भी पढ़ें-
झुंझुनूं में युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, आक्रोशित भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पीटा

स्कूली छात्र के अपहरण का प्रयास नाकाम, तीन हिरासत में
First published: December 5, 2018, 9:22 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading