Home /News /rajasthan /

Rajasthan: प्रिंसिपल को छात्रा से हुआ एक तरफा प्यार, बहाने से किया किडनैप, घरवालों ने पीछा कर पकड़ा

Rajasthan: प्रिंसिपल को छात्रा से हुआ एक तरफा प्यार, बहाने से किया किडनैप, घरवालों ने पीछा कर पकड़ा

Jhunjhunu Crime: राजस्थान के झुंझुनूं में प्रिंसिपल पर छात्रा के अपहरण का आरोप.

Jhunjhunu Crime: राजस्थान के झुंझुनूं में प्रिंसिपल पर छात्रा के अपहरण का आरोप.

Jhunjhunu News: राजस्थान (Rajasthan Crime News) के झुंझुनूं में प्रिंसिपल को अपनी छात्रा से एक तरफा प्यार (One Sided Love Affair) हो गया. आरोपी प्रिंसिपल ने छात्रा और उसकी मां को बहाने से बुलाया और लड़की को अगवा करने की कोशिश की. परिजनों ने पीछा कर छात्रा को आरोपी के कब्जे से छुड़ाया.

अधिक पढ़ें ...

    झुंझुनूं. राजस्थान (Rajasthan) से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. झुंझुनूं (jhunjhunu) के एक स्कूल प्रिंसिपल को अपनी पूर्व छात्रा से एक तरफा प्यार (One Sided Love) हो गया. आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्रा का अपहरण कर लिया. प्रिंसिपल का साथ उसके साथ काम करने वाली एक महिला ने दिया. कहा जा रहा है कि छात्रा जब स्कूल में पढ़ती थी तब से प्रिंसिपल उससे एक तरफा प्यार करने लगा था. छात्रा के अपहरण की जानकारी जैसे ही घरवालों को मिली सब हैरान रह गए. काफी मशक्कत कर घरवालों ने छात्रा को छुड़वाया.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रा स्कूल से पास आउट हो चुकी है. फिलहाल वह कॉलेज में पढ़ती है. छात्रा के अपहरण की जानकारी जैसे ही घरवालों को लगी सनसनी फैल गई. समय रहते परिजनों ने प्रिंसिपल का पीछा किया और छात्रा को छुड़वा लिया. बताया जाता है कि फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    परिजनों ने की मामले की शिकायत

    भास्कर की खबर के मुताबिक, मामला सोमवार रात का बताया जा रहा है. युवती के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोप लगाया गया है कि प्रिंसिपल ने फोन पर शादी के कार्यक्रम में जाने के बहाने छात्रा की मां और उसे बुलाया. कार्यक्रम से लौटने के दारौन आरोपी ने छात्रा को एक कार में बैठा लिया और भागने लगा.

    ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: बिना डिक्की खोले पार करते थे मोबाइल, शातिर चोरों ने खुद पुलिस को दिखाया डेमो

    गाड़ी में पहले ही कुछ और लोग मौजूद थे. छात्रा को जबरन अगवा करता देख मां चिल्लाने लगी. फिर उन्होंने फौरन फोन पर परिजनों को घटना के बारे में बताया. परिजनों ने फौरन पुलिस को मामले की जानकारी दी. शिकायत मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी करवा दी. परिजनों ने कुछ दूर पीछा कर आरोपी को पकड़ा और छात्र को छुड़वा लिया. फिलहाल, पुलि मामले की जांच करने की बात कह रही है.

    Tags: Crime Against woman, Crime in Rajasthan, Jhunjhunu news, Kidnapping Case, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर