लाइव टीवी

राजस्थान: ATM कार्ड बदलने का आरोपी भीड़ के हत्थे चढ़ा, उसे पिटती देखती रही पुलिस
Jhunjhunu News in Hindi

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: December 21, 2019, 12:15 PM IST
राजस्थान: ATM कार्ड बदलने का आरोपी भीड़ के हत्थे चढ़ा, उसे पिटती देखती रही पुलिस
झुंझुनू शहर के मंडावा मोड़ के पास एक शातिर चोर को पकड़कर भीड़ ने शहर के बीचोंबीच जमकर धुनाई कर दी.

राजस्थान में झुंझुनू शहर (Jhunjhunu City) के मंडावा मोड़ के निकट एक शख्स का एटीएम कार्ड (ATM Card) बदलकर रुपये निकालने का प्रयास करने वाले एक शातिर चोर को पकड़कर भीड़ ने शहर के बीचोंबीच जमकर धुनाई (Beaten By Mob) कर दी.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान में झुंझुनू शहर (Jhunjhunu City) के मंडावा मोड़ के निकट एक शख्स का एटीएम कार्ड (ATM Card) बदलकर रुपये निकालने का प्रयास करने वाले एक शातिर चोर को पकड़कर भीड़ ने शहर के बीचोंबीच जमकर धुनाई (Beaten By Mob) कर दी. जानकारी के मुताबिक एक युवक मंडावा मोड़ के निकट स्थित एटीएम में रुपए निकालने गया था. वहां पहले मौजूद एक युवक ने उनसे एटीएम कार्ड मांगा और बदल दिया. कार्डधारक को जब इस बारे में अंदेशा हुआ तो उसने युवक को रोका लेकिन वह भागने लगा है. शातिर बदमाश को भागते हुए देखकर भीड़ ने उसका पीछा शुरू कर दिया. युवक अन्य साथियों के साथ जब हरियाणा नंबर की गाड़ी में बैठकर भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया. मौके से अन्य साथी गाड़ी लेकर फरार हो गए.

30 मिनट तक जमकर की धुनाई

लोगों ने युवक को पकड़कर मंडावा मोड़ सर्किल के निकट खड़ा कर करीब 30 मिनट तक जमकर धुनाई की. भीड़ को देखकर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने युवक को पकड़कर भीड़ से अलग ले जाने का प्रयास किया. लेकिन, पुलिसकर्मी की परवाह नहीं करते हुए लोगों ने शातिर चोर पर हाथ चलाते हुए उसका शर्ट भी फाड़ दिया. इसके बाद दूसरे ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने आकर टैंपों की मदद से उसे थाने ले जाया गया, जहां उससे पूछताछ की जा रही है.



यह भी पढ़ें: गाय ने बाइक को मारी टक्कर, नीचे गिरी दो महिलाओं और युवक को ट्रैक्टर ने कुचला



Jaipur Bomb Blast Case: जयपुर को मिला इंसाफ, चारों गुनाहगारों को फांसी की सजा

Jaipur Bomb Blast Case: गुनाहगारों को मिली सजा-ए-मौत तो पीड़ितों को मिला सुकून

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 12:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading