लाइव टीवी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा- हाइब्रिड फार्मूले से सीएम गहलोत बेटे को देना चाहते हैं दूसरा रोजगार

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 19, 2019, 9:59 PM IST
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा- हाइब्रिड फार्मूले से सीएम गहलोत बेटे को देना चाहते हैं दूसरा रोजगार
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने झुंझुनूं में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि हाइब्रिड फार्मूले से सीएम गहलोत अपने बेटे को दूसरा रोजगार देना चाहते हैं.

  • Share this:
झुंझुनूं. जिले के मंडावा उप चुनाव के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (BJP state president satish poonia) दो दिनों से मंडावा क्षेत्र में ही हैं. शनिवार को उन्होंने प्रेस वार्ता कर सीधे-सीधे मुख्यमंत्री पर एक बड़ा हमला बोला. उन्होंने संदेह जाहिर किया है कि संभवत: हाइब्रिड फार्मूले के जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gahlot ) अपने बेटे को दूसरा रोजगार देना चाहते हैं. वे बेटे को जोधपुर (Jodhpur) का महापौर बनाना चाहते हैं. प्रदेश में लागू किए गए हाइब्रिड फॉर्मूले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने बड़ा आरोप लगाने के साथ-साथ एक संदेह भी जाहिर किया है. उन्होंने झुंझुनूं में कहा कि उन्हें संदेह है कि मुख्यमंत्री अपने बेरोजगार बेटे को आरसीए अध्यक्ष बनाने के बाद दूसरा रोजगार देना चाहते हैं. यही कारण है वे हाइब्रिड फॉर्मूले को लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि पहले भी वे अपने बेटे को आरसीए अध्यक्ष बनाने के लिए अपनी ही पार्टी के नेता के साथ सड़कों पर संघर्ष करवा चुके है.

कांग्रेस की सरकार जनता को लगातार कर ही गुमराह

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि लगातार कांग्रेस की सरकार जनता को गुमराह कर रही है. मुख्यमंत्री हर रोज जादू के थैले में से नई चीजें बाहर निकाल रहे हैं. वह भी गुपचुप तरीके से. कभी पुर्नसीमांकन, कभी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष तो अब हाइब्रिड फार्मूला. उन्होंने कहा कि यदि किसी प्रणाली में परिवर्तन होता है तो सभी से राय और चर्चा करनी चाहिए लेकिन यहां तो उल्टा है. उप मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि कोई चर्चा ही नहीं हुई. सभी को अखबारों से जानकारी मिल रही है. इसलिए इस प्रणाली और फैसले में खामी साफ तौर पर नजर आ रही है.

सीएमअशोक गहलोत पर बेटे के लिए हाइब्रिड प्रणाली लागू करने का लगा आरोप


कांग्रेस की हालत सर्कस जैसी सीएम इसमें जोकर की भूमिका में 

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के इस सरकार की पैदाइश ही झगड़े और विभाजन के साथ हुई. बात चाहे मुख्यमंत्री की कुर्सी की हो या फिर, मंत्रिमंडल की, विभागों के बंटवारे में झगड़ा हुआ तो फिर कमरों में बैठने तक के लिए झगड़ा हुआ. साफ है कि कांग्रेस की फूट प्रदेश के लिए सही नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी का मंत्रियों पर नियंत्रण नहीं है. हालात सर्कस जैसे हो गए है और मुख्यमंत्री इसमें जोकर की भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- खींवसर से जुड़ी है हनुमान बेनीवाल व बीजेपी के साथ कांग्रेस सरकार की प्रतिष्ठा
Loading...

BJP विधायक के बिगड़े बोले, कहा- अधिकारी को APO नहीं किया तो गधे पर घुमाएंगे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...