अचानक उठी महिला और जड़ दिया थप्पड़, फिर दिखाई चप्पल
Jhunjhunu News in Hindi

राजस्थान के झुंझुनूं में पंचायत समिति में जमकर बवाल हुआ है. यहां बैठक में थप्पड़ जड़ने और चप्पल दिखाने का वीडियो सामने आया है

  • Share this:
राजस्थान के झुंझुनूं में पंचायत समिति में जमकर बवाल हुआ है. यहां बैठक में थप्पड़ जड़ने और चप्पल दिखाने का वीडियो सामने आया है. झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में पंचायत समिति की बैठक में एक महिला सदस्य ने पुरुष सदस्य पर अपशब्द बोलने का आरोप लगाते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया.

क्या था मामला
सभागार में अचानक हुई इस घटना के बाद एक बार तो सब अवाक रह गए. कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही महिला सदस्य ने चप्पल तक निकाल ली और प्रधान सविता खरबास भी हमला करने के इरादे से पानी की बोतल तक लेकर पहुंच गई. लेकिन इससे बाद पुरुष सदस्य बाहर चला गया. मामले में दोनों ने एक-दूसरे को अपमानित करने का आरोप लगाया है.

दरअसल राकेश कस्वां और हंसा वर्मा दोनों पंचायत समिति की बैठक में बैठे थे. लेकिन इसी दौरान अचानक हंसा वर्मा, राकेश कस्वां के पास पहुंची और आरोप लगाया कि उन्हें लेकर राकेश कस्वां ने कुछ लोगों के सामने अपशब्द बोले हैं.
प्रधान भी बोतल लेकर पहुंचीं


इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और हंसा वर्मा ने राकेश कस्वां को थप्पड़ जड़ दिया. साथ ही उसे मारने के लिए चप्पल भी निकाल ली. इसी दौरान प्रधान सविता खरबास भी बोतल लेकर पहुंची और राकेश कस्वां को बोतल दिखाकर सवाल जवाब करने लग गई. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

(न्यूज18 राजस्थान के लिए इम्तियाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: भगवाधारी साधु को मारकर युवकों ने किया बेहोश, वीडियो हुआ वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading