लाइव टीवी

झुंझुनूं जेल में सर्च के दौरान मोबाइल पर बात करते मिला कैदी, मिली कई चीजें

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: June 1, 2019, 8:37 AM IST
झुंझुनूं जेल में सर्च के दौरान मोबाइल पर बात करते मिला कैदी, मिली कई चीजें
झुंझुनूं जिला जेल

राजस्थान के झुंझुनूं जेल में सर्च के दौरान एक कैदी मोबाइल फोन पर बात करते मिला. जब बैरकों की जांच की गई तो कई चीजें बरामद हुईं.

  • Share this:
राजस्थान की झुंझुनूं जेल में अपराधी बेखौफ होकर अपने मन की करते नजर आ रहे हैं. जेल मेंं खुलेआम मोबाइल से बात करते हुए बंदियों को पकड़ा जा रहा है. एक बार फिर झुंझुनूं जेल में तीन मोबाइल, चार बैटरी और सिम आदि बरामद हुए हैं. जानकारी के मुताबिक जेल अधीक्षक प्रमोद सिंह अचानक जब जेल में सर्च के लिए निकले तो बैरक नंबर दो में बंदी सुशील कुमार खुलेआम मोबाइल पर बात करते मिला.

तीन मोबाइल, चार बैटरी और सिम बरामद

इसके बाद उससे मोबाइल छीना गया और फिर बैरक नंबर दो सहित अन्य बैरकों की जांच की गई. जांच में तीन मोबाइल, चार बैटरी और सिम बरामद हुए. ये सभी बैरक नंबर दो के शौचालय में ही मिले हैं. इस मामले में प्रमोद सिंह की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पिछले दिनों भी जेल में हुए सर्च में दीवार और पानी के कुंड के पास गड्ढा खोदकर छिपाए मोबाइल, बैटरी व सिम कार्ड जेल प्रशासन ने बरामद किए थे.

 

ये भी पढ़ें-
रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में आई युवती से युवक ने किया दुष्कर्म

आंगन में सो रही नाबालिग युवती को अगवा करने के बाद जंगल में ले जाकर दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 31, 2019, 4:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर