लाइव टीवी

Rajasthan Result 2019 LIVE: मंडावा सीट पर कांग्रेस की जीत पर कार्यालय में जीत का माहौल

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 24, 2019, 1:09 PM IST
Rajasthan Result 2019 LIVE: मंडावा सीट पर कांग्रेस की जीत पर कार्यालय में जीत का माहौल
मंडावा सीट पर कांग्रेस की रीटा चौधरी ने दर्ज कराई जीत

मंडावा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस अब तक बीजेपी (BJP) से 20 हजार वोटों से आगे चल रही है. कांग्रेस को मिल रही बढ़त से कार्यालय में खुशी का माहौल है.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान (Rajasthan) में झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के मंडावा विधानसभा उपचुनाव (Mandawa Assembly By-election) की मतगणना (Counting of Votes) खत्म हो गया है. मंडावा में कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी (BJP) पीछे छोड़ दिया है. कांग्रेस को मिली जीत से कार्यालय में खुशी का माहौल है. समर्थक फाइनल परिणाम आने से पहले जीत के जश्न की तैयारी में जुट गए हैं. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रीटा चौधरी (Rita Choudhary) समर्थकों के बीच मौजूद हैं.

आंकड़ों की बात करें तो यहां कांग्रेस को बढ़त मिली है. कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं का जश्न शुरू हो गया है. कांग्रेस की रीटा चौधरी को अब तक 12 राउंड तक कुल 52 हजार 542 वोट से ज्यादा मिले थे, जबकि बीजेपी की सुशीला सीगड़ा (Sushila Sigda) को अब तक 31 हजार 947 वोट मिले थे.

कांग्रेस की लगातार हो रही बढ़त को देखकर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. कांग्रेस कार्यालय की बात करें तो वहां समर्थकों ने जीत मानते हुए जश्न के माहौल में रंगने लगे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी भी कार्यालय में खुश नजर आ रही हैं, उनके चेहरे पर मुस्कुराहट देखी जा रही है.

बता दें कि अभी परिणाम घोषित नहीं हुआ है, ये उससे पहले का माहौल है. इधर, मतगणना पर सुरक्षा के कड़े चाक चौबंद लगाई गई है. प्रशासनिक अधिकारी वहां मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Bye Election Result 2019 LIVE: खींवसर, मंडावा से इनकी जीत तय!

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Bye Election Result 2019 LIVE: खींवसर में RLP के नारायण बेनीवाल 4500 वोटों से जीते

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...