लाइव टीवी

आधी रात को किशोरी हुई घर से लापता, सुबह पड़ोसी के यहां मिला शव

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 3:45 PM IST
आधी रात को किशोरी हुई घर से लापता, सुबह पड़ोसी के यहां मिला शव
किशोरी की मौत के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए थाने के बाहर धरने पर बैठे लोग

झुंझुनूं में सूरजगढ़ थाना इलाके के लोटिया गांव में आधी रात को एक किशोरी घर से लापता हो गई, सुबह पड़ोसी के यहां उसका शव मिला.

  • Share this:
झुंझुनूं. सूरजगढ़ थाना इलाके के लोटिया गांव की एक किशोरी (teenager girl) बुधवार की रात अपने घर से लापता हो गई. सुबह वह पड़ोसी के घर में मृत पाई गई. संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत( died under suspicious circumstances) के इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच व कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव किया. परिजनों व ग्रामीणों ने शव लेने से इनकार करते हुए धरना शुरू कर दिया. लोगों की मांग है कि हत्या के आरोपियों की जल्द से जल्द पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाए.

पड़ोस की महिला ने दी अपने घर में पड़े होने की जानकारी

सूरजगढ़ थाना अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह 9.30 बजे लोटिया गांव के कुछ लोग  थाने पहुंचे. उनके साथ एक लड़की का शव भी था. किशोरी के परिजनों ने बताया कि बीती रात 2.40 बजे पर पता लगा कि किशोरी अपने कमरे में नहीं है. काफी तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं लगा. सुबह करीब 5 बजे पड़ोस में रहने वाली पार्वती नाम की महिला ने छात्रा के घर आकर बताया कि वह उनके घर पर बेड के पास पड़ी हुई है.

 पिता ने लगाया हत्या का आरोप 

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद चिड़ावा डीएसपी रघुवीर प्रसाद शर्मा और सूरजगढ़ थाना अधिकारी वीरेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया. साथ ही स्पेशल जांच टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए. किशोरी के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. चिड़ावा के सरकारी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड के जरिए उसका पोस्टमार्टम कराया गया है. इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है.

ग्रामीणों से मामले की जानकारी लेते झुंझुनू के एसपी गौरव यादव


दिन भर चला धरना 
Loading...

किशोरी की मौत व धरने की सूचना पर झुंझुनू एसपी गौरव यादव भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना स्थल का जायजा लेकर ग्रामीणों से भी मामले की जानकारी ली. इस दौरान फोरेंसिक जांच के लिए एफएसएल की टीम व डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. ग्रामीणों का दिन भर चला धरना देर शाम को विधायक शुभाष पूनिया व पुलिस अधिकारियो के दो दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वाशन बाद समाप्त हो गया. अब देखना होगा कि पुलिस आरोपियों को क्या दो दिन में गिरफ्तार कर पाती है या नहीं.  सूरजगढ़ के विधायक सुभाष पूनिया ने बताया 17-18 साल की इस लड़की हत्या की गई है. हत्यारों की गिरफ्तारी की ग्रामीणों की मांग जायज है.

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, बच्ची होने पर फरार हुआ आरोपी
डाकिया ने साल भर नहीं बांटा डाक, घर में बोरों से निकले आधार कार्ड से लेकर अपॉइंमेंट लेटर तक

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...