Home /News /rajasthan /

गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा इंजीनियर से बोले- सड़क कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए

गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा इंजीनियर से बोले- सड़क कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए

मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा इससे पहले भी अपने कई तेज तर्रार और चुटीले बयानों को लेकर चर्चा में रहते आये हैं.

मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा इससे पहले भी अपने कई तेज तर्रार और चुटीले बयानों को लेकर चर्चा में रहते आये हैं.

Rajendra Gudha Latest News: राजस्थान की गहलोत कैबिनेट के राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. राजेंद्र गुढ़ा ने ग्रामीणों के बीच सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर से कहा कि मेरे इलाके में सड़कें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गालों जैसी बननी चाहिए. गुढ़ा का यह बयान सोशल मीडिया में छाया हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

झुंझुनूं. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के नवनियुक्त राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) का एक बयान सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र में आये राजेंद्र गुढ़ा ने अपने स्वागत और ‘प्रशासन गांवों के संग’ अभियान में ग्रामीणों के बीच सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को ठेठ देसी अंदाज में कहा कि उनके इलाके में सड़कें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गालों जैसी बननी चाहिए. मंत्री की इस बात पर ग्रामीणों ने जमकर ठहाके लगाए.

दरअसल बसपा से कांग्रेस में आये मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. दबंग विधायक की छवि वाले राजेंद्र गुढ़ा को हाल ही में हुए गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार में राज्यमंत्री बनाया गया है. मंत्री बनने के बाद गुढ़ा मंगलवार को पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में आए थे. इस दौरान राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पौंख गांव में अपने स्वागत और प्रशासन गांवों के संग अभियान में लोगों को संबोधित करते हुए यह बयान दिया. लोगों ने गुढ़ा से इलाके में सड़क बनाने की मांग की थी.

Rajasthan: भांजे का मायरा भरने के लिये 2 बोरों में पैसे भरकर पहुंचे 3 मामा, नोट गिनने में लगे कई घंटे

यह कहा मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने
इस पर मंत्री गुढ़ा ने वहां मौजूद सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को मजाकिये लहजे में कहा कि मेरे इलाके में सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने फिर से मंत्री गुढ़ा को पूछा कि कैसी सड़क तो उन्होंने फिर दोहराया कि कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बननी चाहिए. गुढ़ा के यह कहते ही ग्रामीणों ने जमकर ठहाके लगाए.

Rajasthan: पुलिसकर्मियों ने थाने के कुक के बेटे-बेटी की शादी में भरा 5.21 लाख रुपये का मायरा

सोशल मीडिया में काफी चर्चित हो रहा है गुढ़ा का बयान
उसके बाद राज्य मंत्री गुढ़ा का यह बयान सोशल मीडिया में वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर गुढ़ा के इस बयान की काफी चर्चाएं हो रही हैं. इस दौरान मंत्री गुढ़ा ने मौके पर अधिकारियों को अपने इलाके में विकास के कार्यों और योजनाओं को तुरंत लागू करने के निर्देश दिए. मंत्री बनने के बाद पहली बार क्षेत्र में पहुंचने पर गुढ़ा का जगह जगह स्वागत किया गया.

उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं गुढ़ा
गुढ़ा इससे पहले भी अपने कई तेज तर्रार और चुटीले बयानों को लेकर चर्चा में रहते आये हैं. गुढ़ा झुंझुनूं जिले की उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. वो यहां से दूसरी बार विधायक बने हैं. गुढ़ा ने बसपा से चुनाव लड़ा था. गत विधानसभा चुनाव में बसपा से 6 विधायक जीते थे. लेकिन सभी ने बाद में बसपा छोड़कर कांग्रेस ज्वॉइन कर ली थी. ये सभी विधायक सियासी संकट के समय गहलोत खेमे के साथ खड़े रहे हैं. मंत्रिमंडल विस्तार में बसपा से आये विधायकों में से राजेंद्र गुढ़ा को ही राज्यमंत्री बनाया गया है.

Tags: Ashok Gehlot Government, Katrina kaif, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर