लाइव टीवी
Elec-widget

शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार दंपति को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की हुई मौत

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: November 26, 2019, 1:08 PM IST
शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार दंपति को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की हुई मौत
बाइक सवार दंपत्ति को पिकअप ने रौंदा, दोनों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

झुनूं (Jhunjhunu) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां एक पिकअप ने बाइक सवार दंपति (Couple) को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौत हो गई.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां एक पिकअप ने बाइक सवार दंपति (Couple) को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत (dead) घोषित कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

शादी में मिठाई लेने आ रही  पिकअप ने बाइक को रौंदा

घटना जिले के मंडावा रोड पर जेल के पास की है, जहां पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दंपति की मौत हो गई. हादसे के शिकार हुए पति पत्नी परिवार में ही शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे. घटना में खास बात ये थी कि जिस पिकअप ने बाइक को टक्कर मारी वह भी उसी शादी के लिए मिठाई लेने झुंझुनूं आ रही थी.

घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर पिकअप को किया जब्त
घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर पिकअप को किया जब्त


पुलिस ने पिकअप को किया जब्त

पुलिस के अनुसार गनी कॉलोनी निवासी सरवर काजी व उसकी पत्नी तबस्सुम बाइक से भीमसर गांव में शादी में शामिल होने जा रहे थे. जेल के पास सामने से आ रही पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे में दोनों गंभीर घायलों को बीडीके अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं पिकअप को भी जब्त कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- 'SUPER 30' की तर्ज पर झुंझुनूं में 'Excellent 40', UPSC की तैयारी के लिए बनाया जाएगा टॉप 40 युवाओं का बैच
Loading...

यह भी पढ़ें- पुरानी रंजिश को लेकर हमलावरों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गंभीर रूप से घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 1:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...