Home /News /rajasthan /

OMG: ससुराल वालों को बेहोश कर फरार हुई दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा तो निकली 5 बच्चों की मां

OMG: ससुराल वालों को बेहोश कर फरार हुई दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा तो निकली 5 बच्चों की मां

पीड़ित परिवार ने इस मामले की अभी तक पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित परिवार ने इस मामले की अभी तक पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Jhunjhunu Crime News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में 10 दिन पहले बिहार से ब्याह कर लाई गई दुल्हन ससुरालवालों को बेहोश कर भाग गई, लेकिन वह पकड़ी गई. पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दुल्हन को डेढ़ लाख रुपए में खरीदा गया बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

झुंझुनूं. उदयपुरवाटी कस्बे में 10 दिन पहले बिहार से ब्याह कर लाई गई दुल्हन ने पति सहित ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. उसके बाद दुल्हन ने फरार होने की कोशिश की, लेकिन पड़ोसी की सतर्कता से वह अपने दो साथियों के साथ पकड़ी गई. तीनों को पुलिस को सौंप दिया गया है. पूछताछ में सामने आया कि लुटेरी दुल्हन 5 बच्चों की मां है. पीड़ित परिवार ने इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं कराया है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के अनुसार उदयपुरवाटी के भाटावाला की ढाणी निवासी मुकेश सैनी की शादी नहीं हो रही थी. उसके बड़े भाई जगदीश के रिश्तेदार इंद्रपुरा निवासी शभू सैनी ने उसकी बिहार की युवती से शादी कराने की बात कही. शंभू उसे अपने परिचित कृष्ण के पास ले गया. वहां से वे बिहार के छपरा जिले के एक गांव में पहुंचे. वहां युवती अनीता के परिजनों ने शादी के नाम पर मुकेश से दो बार में डेढ़ लाख रुपए लिए. बाद में शादी कर अनीता को उनके साथ भेज दिया.

परिवार के चार सदस्यों को किया बेहोश

उदयपुरवाटी थानाधिकारी मुनेशी मीणा ने बताया कि पुलिस को रविवार देर रात को सूचना मिली थी कि इलाके के वार्ड नंबर 33 में रहने वाले मुकेश के परिवार में 4 सदस्य बेहोश पड़े हैं. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिवार के सभी सदस्यों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां चिकित्सकों ने सभी की हालत गंभीर होने पर सीकर रेफर कर दिया. सीकर अस्पताल से भी चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर सभी को जयपुर रेफर कर दिया.

पेट्रोल पंप पर खड़ी मिली दुल्हन

पुलिस ने जब दुल्हन की तलाश शुरू की तो वह पेट्रोल पंप के पास खड़ी मिली. पूछताछ में 25 वर्षीय दुल्हन ने अपना नाम कभी कविता तो कभी अनिता बताया. उसने बताया कि उसे पैसे देकर खरीदकर शादी करके बिहार से 10 दिन पहले लाया गया है. उसका पति शराब का आदी है. शराब पीकर उसे पीटता है. इसी से परेशान होकर उसने घर से भागने की सोची. इसके लिए रविवार को देर रात पूरे परिवार को नशीली दवा खिलाकर फरार होने की फिराक में थी. लेकिन रात का समय होने के कारण पेट्रोल पंप पर खड़ी हो गई. पुलिस ने दुल्हन को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

पीड़ित परिवार ने नहीं दर्ज कराई कोई एफआईआर

उदयपुरवाटी थानाधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवार अब पूरी तरह स्वस्थ है. पुलिस के बार बार संपर्क करने के बावजूद भी पीड़ित परिवार द्वारा इस मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई जा रही है. इससे साफ है कि अगर पीड़ित परिवार दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज करवाता है तो पैसे देकर खरीदकर शादी करने की बात सामने आएगी. कहा जा रहा है कि पीड़ित परिवार इसी डर से मामला दर्ज करवाने से कतरा रहा है.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Robber bride

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर